कोमल उनावन्ये ने मोहित चौहान के नए गाने 'तू जहां फिर मिले' से अभिनय की शुरूआत की

मनोरंजन, NewsAbhiAbhiUpdated 21-11-2021 IST
कोमल उनावन्ये ने मोहित चौहान के नए गाने

 कोमल उनावन्ये ने मोहित चौहान के नए गाने 'तू जहां फिर मिले' से अभिनय की शुरूआत की

मुंबई । 'वन वे टिकट' की निर्माता कोमल उनावन्ये ने हाल ही में रिलीज हुए मोहित चौहान के गाने 'तू जहां फिर मिले' से अभिनय की शुरूआत की है, जिसे अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

 

गीत और इंडिपॉप के अग्रणी के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, उनावन्ये ने कहा, "यह सुंदर कश्मीर में सेट है और मोहित चौहान की आवाज बैकग्राउंड में चल रही है। जब मेरे निर्देशक लकी हंसराज ने मुझसे कहा कि मोहित यह गाना गा रहे हैं तो मैं बहुत रोमांचित थी।"

 

उन्होंने कहा कि यह गीत एक लड़की की कहानी बताता है जो अस्वस्थ है और उसका साथी उसे पहाड़ों की यात्रा करवाता है ताकि वह अपनी बीमारी से ठीक हो जाए और फिर से जीवन का आनंद लेना शुरू कर दे।

 

मोहित के बारे में, उनावन्ये ने प्रसन्नता व्यक्त की जब उन्होंने कहा, "मैं एक किंवदंती के बारे में क्या कह सकती हूं! उन्होंने अपनी सुरीली आवाज से हमें पहले ही मंत्रमुग्ध कर दिया है। मुझे अब भी उनका संगीत एल्बम 'डूबा डूबा रहता हूं बातों में तेरे' याद है।"

 

अपने अभिनय की शुरूआत के बारे में बात करते हुए, उनावन्ये ने कहा, "इसके पीछे एक मजेदार कहानी है। मैं एक ब्रांड के लिए एक टीवी विज्ञापन का निर्माण कर रही थी और आखिरी समय में मॉडल के साथ कुछ मुद्दे हुए। लेकिन हमारी शूटिंग की तारीख तय हो गई थी। इसलिए हमारे निर्देशक ने मुझे शूट करने के लिए कहा। मेरी टीम वास्तव में हैरान थी और जिस तरह से मैंने अपना काम किया, उसकी सराहना की गई।"

 

उन्होंने आगे कहा, "तब मैंने देखा कि लकी यह खूबसूरत संगीत वीडियो बना रहा था। जब उसने कहानी सुनाई, तो मुझे यह पसंद आया। उसने मुझे इस परियोजना में मुख्य भूमिका निभाने का विचार प्रस्तावित किया। मैंने पर विचार करने के लिए समय लिया। क्योंकि मैंने हमेशा कैमरे के पीछे काम किया है। मुझे पता है कि इसके सामने अभिनय करने के लिए क्या करना पड़ता है। तो हां, यह स्क्रीन के दोनों तरफ पूरी तरह से कड़ी मेहनत और जुनून है।"

 

निर्माता के रूप में उनावन्ये की आगामी परियोजनाएं 'कामराट्टू' हैं, जो लकी हंसराज द्वारा लिखित और निर्देशित एक दक्षिण भारतीय फिल्म का हिंदी रीमेक है। एक फिल्म हास्य नाटक है जिसका शीर्षक 'आंछी' है। 

Recommended

Follow Us