अभिनेता पृथ्वीराज का प्रोडक्शन हाउस मलयालम में पेश करेगा फिल्म '83'

मनोरंजन, NewsAbhiAbhiUpdated 29-11-2021 IST
अभिनेता पृथ्वीराज का प्रोडक्शन हाउस मलयालम में पेश करेगा फिल्म

 अभिनेता पृथ्वीराज का प्रोडक्शन हाउस मलयालम में पेश करेगा फिल्म '83'

चेन्नई । भारत की ऐतिहासिक 1983 क्रिकेट विश्व कप जीत पर आधारित इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक '83' का मलयालम अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन की पृथ्वीराज प्रोडक्शंस द्वारा रिलायंस एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रस्तुत किया जाएगा। एक बयान में, अभिनेता पृथ्वीराज ने कहा, "'83' साल 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की सबसे बड़ी जीत की एक सच्ची कहानी है। यह एक दिलचस्प कहानी है जिसे बताया जाना चाहिए और मुझे इसे प्रस्तुत करने में गर्व है।"

 

फिल्म के निर्देशक और निर्माता कबीर खान ने कहा, "पृथ्वीराज प्रोडक्शंस के बोर्ड में शामिल होने और '83' के मलयालम संस्करण की रिलीज का समर्थन करने के लिए हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं। फिल्म का अखिल भारतीय जुड़ाव है और पृथ्वीराज के समर्थन से यह स्थानीय दर्शकों के लिए अपील करना निश्चित है।"

 

रणवीर सिंह महान कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म में ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी होंगे।

 

दीपिका पादुकोण 24 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी की भूमिका निभाते हुए एक कैमियो में नजर आएंगी।

Recommended

Follow Us