Kangana Ranaut Birthday: काम की तलाश में कंगना ने साइन कर ली थी एडल्ट फिल्म

RP, मनोरंजन, NewsAbhiAbhiUpdated 23-03-2022 IST
Kangana Ranaut Birthday: काम की तलाश में कंगना ने साइन कर ली थी एडल्ट फिल्म

 बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वालीं कंगना रणौत का आज जन्मदिन है। कंगना का जन्म 23 मार्च 1987 को हिमाचल प्रदेश में हुआ था। कंगना आज अपने टैलेंट की बदौलत न सिर्फ बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं बल्कि अपनी एक फिल्म के लिए सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में भी शामिल हैं। कंगना को पद्मश्री के साथ-साथ चार बार नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है। वे अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं।

क्टिंग की दुनिया में आने से पहले कंगना मॉडलिंग करती थीं। 17 साल की उम्र में अपना फिल्मी सफर शुरू करने वाली कंगना ने एक से बढ़कर एक चैलेजिंग रोल किए लेकिन एक वक्त ऐसा था जब कंगना फिल्मों की तलाश में एडल्ट इंडस्ट्री तक भी पहुंच गई थीं। ये बात खुद कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी कि कैसे वे फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनने से पहले ही एक एडल्ट फिल्म साइन कर चुकी थीं। 

कंगना रणौत

कंगना को पहली बार अनुराग बसु ने मौका दिया था। गैंगस्टर के लिए भी कंगना ने कई ऑडिशन्स दिए। महीनों इंतजार किया। और आखिरकार फिल्म मिलने के बाद कंगना के करियर को एक नई दिशा मिली।2005 में डायरेक्टर अनुराग बसु ने कंगना को एक कैफे में कॉफी पीते हुए देखा था और गैंगस्टर फिल्म का ऑफर दे दिया था। गैंगस्टर फिल्म के लिए कंगना को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया था।

Recommended

Follow Us