बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार हैं इमरान हाशमी

RP, मनोरंजन, NewsAbhiAbhiUpdated 24-03-2022 IST
बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार हैं इमरान हाशमी

इमरान हाशमी के पास इस समय फिल्मों की लाइन लगी हुई है. आने वाले समय में उनकी कई बॉलीवुड मूवीज रिलीज होने वाली है.

बॉलीवु़ड के शानदार एक्टर इमरान हाशमी आज पना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं. बॉलीवुड के सीरियल किसर कहे जाने वाले इमरान हाशमी ने इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है. इमरान हाशमी ने अपनी एक्टिंग से इंडस्ट्री में अलग मुकाम बना लिया है. इमरान अपनी एक्टिंग के लिए हमेशा से जाने जाते हैं. वह अपने करियर में हर तरह का रोल निभाते हैं कभी हीरो बनकर हीरोइन को बचाते हैं तो खभी खुद ही विलेन बनकर हीरो को धूल चखा देते हैं. आज इमरान हाशमी के बर्थडे के मौके पर आपको उनकी आने वाली फिल्मों के बारे में बताते हैं. जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने वाली हैं.

टाइगर 3
सलमान खान और 
कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों पर रिलीज होगी. इस फिल्म की खासा बात है कि इसमें इमरान हाशमी विलेन के किरदार में नजर आएंगे. इमरान हाशमी और सलमान खान की फिल्म में लोगों को टक्कर देखने को मिलने वाली है. हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है.

सेल्फी
इमरान हाशमी की कई बड़े कलाकारों के साथ फिल्में आने वाली हैं. सलमान खान के बाद वह अक्षय कुमार के साथ काम करने जा रहे हैं. वह अक्षय के साथ फिल्म सेल्फी में नजर आने वाले हैं. उनके साथ डायना पेंटी और नुसरत भरुचा लीड रोल में नजर आएंगी. ये मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक है.

फादर्स डे
इस फिल्म में इमरान हाशमी डिटेक्टिव के किरदार में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है. वह एक केस को सुलझाते नजर आएंगे. इस फिल्म को शांतनु बागची डायरेक्ट करने वाले हैं.

सब फर्स्ट क्लास है
इमरान हाशमी कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाले हैं. उनकी फिल्म सब फर्स्ट क्लास है इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म की कहानी एक आम आदमी पर आधारित है जो उसके सपनों के ईर्द गिर्द घूमती है.

Recommended

Follow Us