वरूण ने लगाई बच्चों की क्लास, दिये प्रश्नों के उत्तर

RP, शहर और राज्य, NewsAbhiAbhiUpdated 19-04-2022 IST
वरूण ने लगाई बच्चों की क्लास, दिये प्रश्नों के उत्तर

 फिल्म बवाल की शूटिंग शहर में चौथे दिन भी जारी रही । कैंट के मेथाडिस्ट स्कूल में विभिन्न दृश्यों को फिल्माया गया । इस दौरान स्कूल के ही एक क्लासरूम को आधुनिक तरीके से तैयार कर उसे प्रधानाचार्य कार्यालय का रूप दिया गया। अभिनेता वरुण धवन ने स्कूल के बच्चों के साथ इस आफिस में शूटिंग की। आपकों बता दें बवाल फिल्म में वरुण धवन ने शिक्षक का किरदार निभाया है।

शिक्षक बनकर आए वरूण ने बच्चों से भरी क्लास में सीन फिल्माए । इस दौरान उन्होंने एक अध्यापक के तौर पर बच्चों के प्रश्नो का जवाब दिया । बच्चों ने भी वरूण से प्रश्न पूछे ।

कामेडियन व विलेन मुकेश तिवारी की भी हुई एंट्री

 

वरूण की शूटिंग मे रविवार को मशहूर कामेडियन और विलेन का किरदार निभा चुके मुकेश तिवारी की भी एंट्री हुई। उन्होंने वरूण संग विभिन्न दृश्य फिल्माए और देर तक साथ शूटिंग की। शाम को फिल्म निर्देशक ने स्कूल की इमारत के बाहर से शाट लिए और सड़कों के दृश्य भी कैमरे में कैद किए।

 Also Read: शहर में संचालित ई-बस के सफर को और सुविधाजनक बनाने के लिए मंडलायुक्त डॉ. राजेशखर ने ई-बस में सफर किया

मुकेश ने कनपुरिया अंदाज में की बच्चों से बात, दिये आटोग्राफ

 

फिल्म की शूटिंग के बीच खाली समय में मुकेश ने कनपुरिया अंदाज में बच्चों से बातचीत की । इस दौरान बच्चों ने उनके आटोग्राफ भी लिये तो कुछ ने सेल्फी भी ली । वहीं शूटिंग के बाद स्कूल के बाहर खड़े प्रशंसक भी दोनों अभिनेताओं की एक झलक पाने के लिये बेताब दिखे ।

वरूण की शूटिंग की पहले दिन से ही चर्चा में है। शहर में शूटिंग के पहले दिन उन्होंने सड़कों पर बाइक चलाते हुए शाट दिए थे। जिसपर कानपुर यातायात पुलिस ने उनको चालान का नोटिस भी भेजा था । इतना ही नहीं एमवीए एक्ट के तहत फर्जी नंबर प्लेट लगी बाइक चलाने पर भी कार्रवाई की बात कही जा रही है।

 

 

Recommended

Follow Us