पत्नी की हत्या कर पति ने लगाई फांसी

RP, शहर और राज्य, NewsAbhiAbhiUpdated 23-04-2022 IST
पत्नी की हत्या कर पति ने लगाई फांसी

 मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक पति ने अपनी पत्नी का कत्ल करके खुद को फांसी लगा ली. पारिवारिक कलह और पत्नी के अवैध संबंधों के शक में पति ने ऐसी खौफनाक वारदात को अंजाम दे डाला. जिसके बाद खुद भी अपनी जिंदगी अपने ही हाथों से खत्म कर ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. उधर, वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

घटना मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र की है. जहां साबेज अपनी पत्नी सीबा के साथ रह रहा था. लेकिन दोनों के बीच पारिवारिक कलह और पत्नी पर अवैध संबंधों का शक को लेकर तनातनी चल रही थी. सावेज की किराना की दुकान पूरा दिन बंद रही. इसके अलावा पति पत्नी दोनों में से कोई घर से बाहर नहीं निकला जिसे लेकर पड़ोसियों को शक हुआ तो घर में जाकर देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. पति की लटकती लाश और पत्नी का शव घर में देखकर उनके होश फाख्ता हो गए. आनन-फानन में लोगों ने पुलिस को बुलाया. जिसके बाद पुलिस ने घर में दाखिल होकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

परिजनों के मुताबिक, शादी के बाद दोनों के बीच तनातनी रहती थी, जिसके चलते पत्नी और उसके मायके वाले पति को जेल भिजवा चुके थे. लेकिन उसके बाद भी दोनों साथ रह रहे थे. और अब दोनों की मौत हो गई. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पत्नी की कूलर के तार से गला घोट कर हत्या की गई है. जिसके बाद पति ने खुद को फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. फिलहाल पुलिस हत्या और सुसाइड की घटना को लेकर जांच कर रही है. अभी तक मामला पारिवारिक कलह का ही सामने आ रहा है. हालांकि पुलिस कई बिंदुओं पर भी जांच कर रही है.

Also Read: मेरठ के छात्रों ने बनाई कमाल की मशीन, जिससे साइकिलिंग करते हुए , धोये कपडे

Recommended

Follow Us