डीएवी कॉलेज में 26 अप्रैल को कड़ी सुरक्षा में होगा बार एसोसिएशन चुनाव पुर्नमतदान:

RP, शहर और राज्य, NewsAbhiAbhiUpdated 24-04-2022 IST
डीएवी कॉलेज में 26 अप्रैल को कड़ी सुरक्षा में होगा बार एसोसिएशन चुनाव पुर्नमतदान:

 बार एसोसिएशन चुनाव पुलिस की कड़ी सुरक्षा में होंगे। इसे लेकर कमिश्नरेट पुलिस ने पूरी तैयारियां कर ली है। डीएवी कॉलेज को सीसीटीवी से लैस किया जाएगा और कंट्रोल रूम से लगातार नजर रखी जाएगी। अफसरों का कहना है कि किसी भी तरह के बवाल और हंगामे पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बैठक में तय की गई रूपरेखा

बता दें कि बार एसोसिएशन चुनाव का पुनर्मतदान 26 अप्रैल को डीएवी कॉलेज में होना है। ज्वॉइंट कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने एल्डर कमेटी और प्रत्याशियों के साथ बैठक कर चुनाव को लेकर रूपरेखा तय की।

सीसीटीवी से होगी निगरानी
तय हुआ कि कोई भी प्रत्याशी मतदान स्थल के 200 मीटर के दायरे में प्रचार नहीं करेगा और न ही टेंट, पोस्टर, बैनर लगेंगे। बूथ से लेकर निकास तक पुलिस की सुरक्षा रहेगी और सीसीटीवी कैमरों से निगरानी होगी।

मतदाता पर्ची लाना जरूरी

सभी को मूल मतदाता पर्ची लाना जरूरी होगा क्योंकि मोबाइल पर्ची पर क्यूआर कोड की स्टेनिंग नहीं हो सकेगी। तीन बार क्यूआर कोड की स्कैनिंग होगी, इसके बाद भी मतदाता को बैलट पेपर दिया जाएगा।

वोटिंग के बाद मतदान स्थल पर रुकना बैन

वोट डालने के बाद कोई भी मतदान स्थल पर नहीं रुकेगा। ज्वॉइंट जॉइंट कमिश्नरेट आनंद प्रकाश तिवारी का कहना है कि सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है। एल्डर्स कमेटी से जो कोर्ट ऑफ कंडक्ट मिला है, उसे फॉलो कराया जाएगा।

Recommended

Follow Us