गार्डन गैलेरिया मॉल में बिल को लेकर हुए विवाद में एक शख्स की मौत का खुलासा

RP, शहर और राज्य, NewsAbhiAbhiUpdated 27-04-2022 IST
गार्डन गैलेरिया मॉल में बिल को लेकर हुए विवाद में एक शख्स की मौत का खुलासा

नई दिल्ली: दिल्ली से सटे नोएडा के गार्डन गैलरिया मॉल में बिल को लेकर हुई एक युवक की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि गार्डन गैलरिया मॉल में स्थित लास्ट लेमन नाम के रेस्तरां में साथियों के साथ पार्टी करने गए बृजेश राय की मौत सिर पर चोट लगने की वजह से हुई है. अब तक इस मामले में पुलिस ने 7 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें बाउंसर और रेस्तरां के मैनेजर शामिल हैं.

इस मामले में पुलिस ने अब तक कुल 9 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है, जिनमें से 8 नामजद हैं और एक अज्ञात. अभी दो लोगों की तलाश जारी है. दरअलसस, सेक्टर 39 के गार्डन गैलरिया मॉल में स्थित लास्ट लेमन नाम के रेस्तरां में पार्टी करने के लिए सोमवार रात को कुछ लोग गए थे, जहां उनका बिल को लेकर रेस्तरां कर्मचारियों से झगड़ा हो गया और दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस मारपीट में ही बृजेश राय की मौत हुई है.

सूत्रों की मानें तो नोएडा के गार्डन गैलेरिया में हुई इस हत्या के मामले में पुलिस कमिश्नर ने बार के लाइसेंस की जांच के आदेश दिए हैं. माना जा रहा है कि पुलिस बार का लाइसेंस रद्द कर सकती है.

अधिकारियों की मानें तो मारपीट में बृजेश को गंभीर चोट आई, इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने राय की सहकर्मी आरती ठाकुर की शिकायत पर सेक्टर 39 थाने में रेस्तरां के प्रबंधक सहित कई लोगों के खिलाफ हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने रेस्तरां में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी अपने कब्जे में ले लिया है.

Recommended

Follow Us