रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या राय ने दिखाया शानदार फ्लोरल गाउन लुक : Cannes 2022

RP, मनोरंजन, NewsAbhiAbhiUpdated 19-05-2022 IST
 रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या राय ने दिखाया शानदार फ्लोरल गाउन लुक : Cannes 2022

 बॉलीवुड डीवा ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) की शोभा बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. कान्स से एक्ट्रेस के लुक की पहली तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं. एजेंसियों और फैन क्लब्स की तरफ से रेड कार्पेट से शेयर की गई तस्वीरों और वीडियोज में, ऐश्वर्या को ऊपर से नीचे तक फूलों से सजे एक काले गाउन में तैयार रेड कार्पेट पर अपना रास्ता बनाते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने रेड कार्पेट पर तस्वीरें खिंचवाईं और फैंस का अभिवादन भी किया.

इससे पहले बुधवार को तस्वीरों में फेस्टिवल से ऐश्वर्या का फर्स्ट लुक नजर आया. सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट आस्था शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिंक कलर के आउटफिट में ऐश्वर्या की तस्वीरें पोस्ट कीं. इन क्लिक्स में ऐश्वर्या ने वैलेंटिनो पिंक आउटफिट के साथ पिंक जैकेट और उसी कलर की पैंट पहनी. इस दौरान ऐश्वर्या ने ईवा लोंगोरिया के साथ तस्वीरें खिंचवाईं. ये दोनों ही लोरियल ब्रांड एंबेसडर हैं.

ऐश्वर्या ने कान्स में 2002 में किया था डेब्यू
मंगलवार को, ऐश्वर्या राय बच्चन का फूलों से स्वागत किया गया और फ्रांस के नीस हवाई अड्डे पर पहुंचते ही पैपराजी ने उनका वेलकम किया. इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना था, जिसमें वह बेहद स्टनिंग लग रही थीं. उनका मिनिमल मेकअप और मिलियन डॉलर की स्माइल ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए. ऐश्वर्या ने कान्स में डेब्यू 2002 में किया था, जब उन्होंने शाहरुख खान के साथ रेड कार्पेट पर कदम रखा था. अब वह कान्स में सबसे उल्लेखनीय भारतीय सेलेब बन चुकी हैं.

ऐश्वर्या राय का हर कान्स लुक रहा चर्चा में
इस साल 
ऐश्वर्या राय कान्स 2022 में अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ हिस्सा ले रही हैं. इस इवेंट में ऐश्वर्या कई बार अपने लुक को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं. कान्स 2017 के रेड कार्पेट इवेंट में उनका सिंड्रेला जैसा गाउन और कान्स 2018 में बटरफ्लाई ड्रेस सबसे लोकप्रिय हैं. इनसे पहले 2016 में ऐश्वर्या ब्राइट लैवेंडर लिप्स फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं, जब उनके बोल्ड लुक ने सबका ध्यान खींचा था. 2014 में भी एक्ट्रेस ने मैचिंग थ्रेड वर्क से सजा गोल्ड रॉबर्टो कैवल्ली गाउन पहना था.

‘पोन्नियिन सेलवन’ के साथ पर्दे पर वापसी करेंगी ऐश्वर्या
बात करें वर्क फ्रंट की, तो ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही तमिल ऐतिहासिक नाटक ‘पोन्नियिन सेलवन’ के साथ पर्दे पर वापसी करेंगी. कथित तौर पर, ऐश्वर्या फिल्म में दोहरी भूमिका निभाएंगी- नंदिनी और उनकी मां मंधाकिनी देवी. इस बीच, अन्य बॉलीवुड सितारे जो इस साल कान्स फिल्म समारोह में भाग ले रहे हैं, उनमें दीपिका पादुकोण, हिना खान, पूजा हेगड़े, अदिति राव हैदरी, नयनतारा और हेली शाह शामिल हैं.

Recommended

Follow Us