कार्तिक आर्यन ने की कंगना रनौत की तारीफ , बोले- 'धाकड़' भी है एंटरटेनिंग

RP, मनोरंजन, NewsAbhiAbhiUpdated 20-05-2022 IST
कार्तिक आर्यन ने की कंगना रनौत की तारीफ , बोले-

 ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiya 2) आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं और तब्बू और राजपाल यादव अहम किरदार में हैं. इसके साथ ही कंगना रनौत और अर्जुन रामपाल स्टारर ‘धाकड़’ (Dhaakad) भी आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है. कार्तिक और कंगना दोनों बड़े स्टार हैं और दोनों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भिड़ रही हैं. ऐसे में दोनों ही सेलेब्स के बिजनेस और ऑडियंस को लेकर संशय बना हुआ है. इस बीच कार्तिक ने सिनेमाघरों में ‘भूल भुलैया 2’ और ‘धाकड़’ की टक्कर पर प्रतिक्रिया दी है.

हाल ही में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कार्तिक आर्यन की तारीफ की और उनके एक्टिंग जर्नी की तारीफ की थी. अब कार्तिक ने कंगना की तारीफों की है. इंडिया डॉट कॉम दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कहा कि मैं तारीफ के लिए उनका (कंगना) धन्यवाद करता हूं. उन्होंने आगे कंगना की भी तारीफें की.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कहा, “मैं सच में खुश हूं, उन्होंने ऐसे किया. मैंने उनकी प्रेस कांफ्रेंस को देखा और उन्होंने जो कहा था. यह जानकर अच्छा लगता है कि जब उनकी जैसी प्रतीभाशाली एक्ट्रेस से तारीफें और प्रोत्साहन मिलता है. जिन्होने आज तक परफॉर्मेंस पर परफॉर्मेंस दिए, उनसे जब ऐसी तारीफ मिली तो मैं बहुत खुश हुआ.”

कार्तिक आर्यन को पसंद आया धाकड़ का ट्रेलर

कार्तिक आर्यन ने ‘भूल भुलैया 2’ (Kartik Aaryan Bhool Bhulaiya 2)और ‘धाकड़’ के बॉक्स ऑफिस क्लैश के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया कि कैसे दोनों फिल्में अलग हैं और एक साथ ऑडियंस को एंटरटेन कर सकती हैं. उन्होंने कहां, “मुझे लगता है कि उनकी फिल्म का ट्रेलर भी शानदार है. दोनों फिल्मों के ऑडियंस अलग हैं. मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं और मुझे पता है कि वह फिल्म भी अच्छा करेगी.”

Also Read: काशी-विश्वनाथ के दर्शन को पहुंचीं कंगना रनौत और अर्जुन रामपाल

 

 

 

Recommended

Follow Us