'शमशेरा' के सेट पर साथ-साथ दिखे संजय दत्त और रणबीर कपूर

RP, मनोरंजन, NewsAbhiAbhiUpdated 24-05-2022 IST

 रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और संजय दत्त इन दिनों ‘शमशेरा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.शूटिंग सेट से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ‘रील’ और ‘रियल’ संजू को एक साथ हंसते-मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में संजय और रणबीर कपूर को देखकर लेकर ऐसा लग रहा है कि वे दोनों किसी मुद्दे पर गहन चर्चा कर रहे हैं.

बता दें कि रणबीर कपूर ने संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ में उनका किरदार निभाया था. 2018 में रिलीज हुई यह फिल्म जबरदस्त हिट हुई थी और रणबीर कपूर के एक्टिंग की भी इस काफी तारीफ हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था. अब ऐसे में दोनों का साथ में नजर आना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है.

रणबीर कपूर और संजय दत्त  के इस वीडियो को मशहूर पैपराजी वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में संजय दत्त ब्लैक टीशर्ट, ब्राउन कार्गो पैंट, ब्लैक शूज में नजर आ रहे हैं. वहीं, रणबीर कपूरब्लू डेनिम और टैन ब्राउन स्वेटशर्ट पहन रखा है. दोनों ही इस कूल अवतार में अच्छे लग रहे हैं.

22 जुलाई को रिलीज होगी शमशेरा
फिल्म शमशेरा में संजय दत्त और रणबीर कपूर के अलावा वाणी कपूर भी हैं. यह फिल्म यश राज फिल्म्स के बैनर तले बन रही है.  फिल्म  का निर्माण करण मल्होत्रा के निर्देशन में किया जा रहा है. यह फिल्म इस साल 22 जुलाई को रिलीज होगी. वहीं, बाद में इसे प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाएगा.

पृथ्वीराज में भी नजर आएंगे संजय दत्त
संजय दत्त की बात करें तो, वो पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ में विलेन के किरदार में नजर आए थे. हालांकि वह अब अक्षय कुमार स्टारर ‘पृथ्वीराज’ में भी अहम भूमिका में दिखेंगे. आपको बता दें कि 2020 में संजय दत्त लंग्स कैंसर से ग्रसित हो गए थे. जिसका लंबे समय तक इलाज चलने के बाद संजय दत्त एक बार फिर से ‘पृथ्वीराज’ बॉलीवुड में कर रहे हैं.

रणबीर के पास एक से बढ़कर एक फिल्में
वहीं, रणबीर कपूर की बात करें तो वो फिलहाल ‘एनिमल’ और ‘शमशेरा’ की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा उनकी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज के लिए तैयार है. इसके इतर रणबीर कपूर लव रंजन की भी एक फिल्म में बतौर लीड एक्टर नजर आएंगे. इस फिल्म का फिलहाल नाम नहीं रखा गया है.

Also Read: कार्तिक आर्यन ने की कंगना रनौत की तारीफ , बोले- 'धाकड़' भी है एंटरटेनिंग

 

 

Recommended

Follow Us