अनुष्का शर्मा की ने जिन फिल्मों को किया रिजेक्टेड वो आगे जाकर काफी बड़ी हिट साबित हुईं

RP, मनोरंजन, NewsAbhiAbhiUpdated 26-05-2022 IST
अनुष्का शर्मा की ने जिन फिल्मों को किया रिजेक्टेड वो आगे जाकर काफी बड़ी हिट साबित हुईं

 

अनुष्का शर्मा ने 2008 में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के ऑपोजिट 'रब ने बना दी जोड़ी' से की थी. अनुष्का शर्मा की गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में होती हैं, लेकिन उन्होंने कई ऐसी फिल्में हैं जिसे रिजेक्ट कर दिया और वो आगे जाकर काफी बड़ी हिट साबित हुईं या उन फिल्मों की काफी तारीफ हुई.

अनुष्का शर्मा कितनी बेहतरीन अदाकारा हैं, इससे हम सभी वाकिफ हैं. उन्होंने करियर की शुरुआत ही 2008 में शाहरुख खान के ऑपोजिट 'रब ने बना दी जोड़ी' से की थी. फिल्म जबरदस्त हिट साबित हुई थी और अनुष्का शर्मा को काफी पसंद किया गया था. इसके बाद उन्होंने 'बैंड बाजा बारात' जैसी हिट फिल्में भी की. अनुष्का शर्मा की गिनती बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में होती है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने कई ऐसी फिल्में हैं जिसे रिजेक्ट कर दिया और वो आगे जाकर काफी बड़ी हिट साबित हुईं या उन फिल्मों की काफी तारीफ हुई. आप भी देखें ये लिस्ट.

थ्री इडियट्स: राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी आमिर खान, आर. माधवन और शरमन जोशी की इस फिल्म में करीना कपूर के किरदार के लिए उन्हें हीं चुना गया था. लेकिन, अनुष्का शर्मा ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया और करीना कपूर को कास्ट कर लिया गया. इसके बाद 3 इडियट्स जबरदस्त हिट भी हुई. आज भी यह आमिर खान की सबसे बेहतरीन फिल्मों में शुमार है. 

की एंड का: 'की एंड का' में अर्जुन कपूर और करीना कपूर लीड स्टार्स थे. इस फिल्म को पहले अनुष्का शर्मा को ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने इस फिल्म को ठुकरा दिया और फिल्म करीना कपूर के खाते में चली गई. फिल्म की कहानी बिल्कुल अलग थी इसलिए फिल्म की काफी तारीफ भी हुई थी.

तमाशा: इम्तियाज अली एक ऐसे निर्देशक हैं जिनके साथ काम करना हर कलाकार का सपना होता है. इम्तियाज अली की रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण स्टारर तमाशा भी पहले अनुष्का शर्मा को ऑफर की गई थी. लेकिन, अनुष्का शर्मा को तारा का किरदार नहीं पसंद आया था और इस फिल्म को दीपिका पादुकोण करने के लिए तैयार हो गई थीं. 

2 स्टेट्स: यह एक और ऐसी ब्लॉकबस्टर फिल्म थी जिसने आलिया भट्ट को स्टार बना दिया था. इस फिल्म की स्क्रिप्ट अनुष्का शर्मा को पसंद नहीं आई थी और फिल्म आलिया भट्ट को मिल गई.

बार-बार देखो: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ की यह फिल्म पहले अनुष्का शर्मा को मिली थी लेकिन कुछ कारणों से अनुष्का यह फिल्म नहीं कर पाईं. इस तरह से इस फिल्म में बाद में कैटरीना कैफ को लिया गया. 

Aagadu: कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महेश बाबू स्टारर यह फिल्म पहले अनुष्का शर्मा को ऑफर हुई थी लेकिन पैसों को लेकर बात नहीं बनी और तमन्ना ने इस फिल्म को किया. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा चार सालों के बाद सिल्वर स्क्रीन पर 'चकदा एक्सप्रेस' से वापसी करेंगी. इस फिल्म में वो महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभाएंगी.

Also Read:करण जौहर की बर्थडे पार्टी में आमिर खान किरण राव के साथ पहुंचे

 

 

Recommended

Follow Us