100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ‘भूल भुलैया 2’

RP, मनोरंजन, NewsAbhiAbhiUpdated 28-05-2022 IST
100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ‘भूल भुलैया 2’

 कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई का इतिहास रच दिया है. कार्तिक औऱ कियारा के साथ-साथ तब्बू (Tabu) का काम भी दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. इसी वजह से सभी नई-पुरानी रिलीज फिल्मों को पछाड़ते हुए फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गया है.

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ अपनी रिलीज के आठवें दिन भी नंबर वन पर बनी हुई है. फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कमाई का आंकड़ा 98.57 करोड़ से ऊपर निकल गया है. शनिवार को फिल्म की नेट कमाई 100 करोड़ पहुंच जाएगी. वहीं इसी के साथ रिलीज हुई कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ को दर्शकों ने नकार दिया है.

 ‘भूल भुलैया 2’ ने नए-पुराने सबको पछाड़ा
फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने बताया है कि अपने साथ रिलीज हुई और नई रिलीज को भी बॉक्स ऑफिस पर पछाड़ते हुए ‘भूल भुलैया 2’ ने इस हफ्ते भी अपनी बादशाहत जारी रखी है. ‘भूल भुलैया 2’ ने रिलीज के पहले हफ्ते ही कमाई का इतिहास रच दिया था. अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म रिलीज के दूसरे फ्राइडे यानी आठवें दिन कलेक्शन 6.52 करोड़ रहा. अब तक नेट कलेक्शन 98.57 करोड़ हो चुकी है. 100 करोड़ के आंकड़े को पार करने वाली कार्तिक आर्यन की ये दूसरी फिल्म है. इससे पहले ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया था.

फिल्म की बंपर सफलता के बाद पार्ट 3 बनाने की तैयारी
‘भूल भुलैया 2’ बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का डंका बजा रही है. फिल्म की बंपर सफलता से उत्साहित प्रोड्यूसर भूषण कुमार और मुराद खेतानी  ने पार्ट 3 बनाने का मन बना लिया है. मुराद ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि ‘हम निश्चित तौर पर ‘भूल भुलैया’ की फ्रेंचाइजी को आगे ले जाएंगे. इसमें काफी स्कोप है, सही समय आने पर हम इसकी ऑफिशियल घोषणा करेंगे’.

बता दें कि भूल भुलैया’ पहली बार साल 2007 में रिलीज की गई थी. इस फिल्म ने भी शानदार सफलता हासिल की थी. प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार, विद्या बालन और शाइनी आहूजा लीड रोल में थे.

Recommended

Follow Us