चुराया माल ही हुआ चोरी प्रेमिका के चक्कर में डाली थी डकैती

RP, क्राइम, NewsAbhiAbhiUpdated 02-06-2022 IST
चुराया माल ही हुआ चोरी प्रेमिका के चक्कर में डाली थी डकैती

 अलीगढ़. कहावत है कि किस्मत से ज्यादा और वक्त से पहले कुछ नहीं मिलता है. लेकिन बुलंदशहर (Bulandshahr) का रहने वाला शुभम इसे बदलने चला था. प्रेमिका (Lover) को दोबारा से पाने और अपने हालात सुधारने के लिए उसने अपराध (Crime) की दुनिया चुन ली. यहां तक की पहले केस में ही दो मर्डर भी कर दिए. लेकिन किस्मत फिर भी नहीं बदली. क्योंकि डकैती (Robbery) डालने के बाद जो माल मिला था वो चोरी हो गया. माल हाथ नहीं आया तो क्या, डकैती और मर्डर केस (Murder Case) में जेल तो काटनी ही पड़ेगी. यह सोचकर शुभम ने पुलिस से बचने के लिए ट्रेन के आगे छलांग लगा दी. लेकिन किस्मत यहां भी दगा दे गई. खुदखुशी की कोशिश में शुभम को मौत तो नहीं मिली, लेकिन गंभीर रूप से घायल जरूर हो गया. अब उसे गिरफ्तार करने के लिए अलीगढ़ पुलिस (Aligarh Police) अस्पताल के बाहर ही खड़ी हुई है.

26 मई की रात अलीगढ़ में ललित सराफ की पत्नी शिखा और उनके बेटे गोविंदा की हत्या कर दी गई थी. जुटेरे हत्या करने के बाद घर से करीब 8 लाख रुपये के जेवरात लूट कर ले गए थे. ललित ने पुलिस के सामने अपनी पत्नी की छोटी बहन और उसके होने वाले मंगेतर पर हत्या का शक जताया था. लेकिन इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज में दो युवक शक के घेरे में आए थे.

पुलिस पीछे पड़ी तो ट्रेन के आगे कूदा शुभम

 

शुभम को पकड़ने के लिए अलीगढ़ पुलिस उसके पीछे लग गई थी. पुलिस और बदनामी से बचने के लिए शुभम ने मंगलवार को ट्रेन के आगे कूदकर जान देने की कोशिश की. लेकिन गंभीर रूप से घायल होने के बाद वो बच गया. अब अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में शुभम का इलाज चल रहा है. पुलिस ने जब शुभम से लूटे गए माल की जानकारी चाही तो उसने इतना ही बताया कि माल चोरी हो गया है. पुलिस अब शुभम के एकदम ठीक होने का इंतजार कर रही है.

शादी के बाद भी नहीं आ रही थी प्रेमिका

शुभम के बारे में जानकारी मिली है कि कोरोना-लॉकडाउन से पहले वो दिल्ली में नौकरी करता था. यहीं पर उसकी मुलाकात एक लड़की से हो गई. बाद में दोनों ने शादी कर ली. लेकिन कोरोना के दौरान शुभम की नौकरी चली गई. वो अपने गांव आ गया. माहौल ठीक होने पर जब वो दिल्ली गया तो उसे नौकरी नहीं मिली. वहीं हालात के चलते लड़की के घर वालों ने भी शुभम से दूरी बना ली. लड़की पैसे वाले घर की बताई जा रही है.

Recommended

Follow Us