पबजी की लती लड़के को रोकने-टोकने पर उसने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी

RP, क्राइम, NewsAbhiAbhiUpdated 08-06-2022 IST
 पबजी की लती लड़के को रोकने-टोकने पर उसने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी

 लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हत्या का बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां दसवीं में पढ़ने वाले एक लड़के को पबजी की इस कदर लत लग गई कि रोकने-टोकने पर उसने अपनी मां की ही गोली मारकर हत्या कर दी. उसने अपनी बहन को धमकी दे रखी थी कि वह अपना मुंह न खोले. हद तो तब हो गई जब उसने अपने इस जुर्म पर पर्दा डालने के लिए अगले दो दिन तक अपनी मां की लाश पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर उसे ठिकाने लगाने की कोशिश करता रहता.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, लड़का इस दौरान बिल्कुल सामान्य हरकत करता रहा, मानो कुछ हुआ ही न हो. वह दोस्तों के साथ खेलता भी रहा, उन्हें घर में बुलाकर फिल्म देखी, घर में बना कर खाना भी खाया. हालांकि इस दौरान मंगलवार शाम घर से बदबू आने लगी. जिसके बाद पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची और पूरे मामले से पर्दा उठा.

लड़के ने पुलिस को सुनाई मनगढ़ंत कहानी
लखनऊ के एडीसीपी पूर्वी क़ासिम आब्दी ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पीजीआई थाना क्षेत्र के एक मकान से बदबू आने की सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची तो कमरे में करीब 40 साल की एक महिला साधना सिंह का शव मिला. लाश के पास ही एक पिस्टल पड़ी थी. मृतका साधना के पति फौज में जेसीओ हैं, जो फिलहाल पश्चिम बंगाल के आसनसोल जिले में तैनात हैं. पीजीआई इलाके में साधना अपने 16 साल के बेटे और 10 साल की बेटी के साथ रहती थीं.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में पहले मृतका के 16 साल के बेटे से पूछताछ की तो उसने बताया कि घर में बिजली का काम करने आए एक व्यक्ति ने उसकी मां की हत्या की है. पुलिस को लड़के की बातों पर शक हुआ तो उसने मृतका की 10 साल की बेटी को भरोसे में लेकर पूछताछ की, जिसने उन्हें सारी बात बताई.

पिता की पिस्टल से मां का कत्ल
एडीसीपी कासिम आब्दी के मुताबिक, इस लड़के को मोबाइल गेम और सोशल मीडिया की लत लग चुकी थी. उसकी मां साधना उसे मोबाइल से दूर रहने को कहती रहती थी. रविवार दोपहर भी मां ने बेटे को मोबाइल पर पबजी खेलने को लेकर खूब डांट लगाई थी. इसके बाद रविवार को दिन में करीब 3 बजे जब साधना सो गई थी, तब अपने पिता की लाइसेंसी पिस्टल से बेटे ने अपनी मां को गोली मार दी. इसके बाद उसने अपनी 10 साल की बहन को भी धमकाते हुए मुंह बंद रखने को कहा.

Recommended

Follow Us