आज 15 जून को दोपहर 12 बजकर 18 मिनट पर मिथुन राशि में सूर्य का गोचर होगा

RP, ज्योतिष, NewsAbhiAbhiUpdated 15-06-2022 IST
आज 15 जून को दोपहर 12 बजकर 18 मिनट पर मिथुन राशि में सूर्य का गोचर होगा

 सूर्य का राशि परिवर्तन आज हो रहा है. आज 15 जून को दोपहर 12 बजकर 18 मिनट पर मिथुन राशि में सूर्य का गोचर होगा. आज से लेकर 16 जूलाई तक सूर्य मिथुन राशि में ही गोचर करेंगे. उसके बाद से सूर्य का कर्क राशि में प्रवेश होगा. सूर्य का राशि परिवर्तन करने से अगले ​ए​क महीने 12 राशियों के जातकों के लिए कैसा रहने वाला है? आइए जानते हैं श्री कल्लाजी वैदिक विश्वविद्यालय के ज्योतिष विभागाध्यक्ष डॉ. मृत्युञ्जय तिवारी से सूर्य गोचर का सभी राशियों पर प्रभाव.

सूर्य गोचर 2022 राशिफल

मेष: सूर्य गोचर का आपकी राशि के जातकों पर मिला-जुला प्रभाव दिखेगा. पारिवारिक जीवन ठीक रहेगा, बस अपने क्रोध पर संयम रखें. निवेश सोच समझकर करें, किसी को पैसे उधार न दें.

 

वृष: सूर्य गोचर के कारण आपको अपनी संतान से तनाव हो सकता है. फिजूलखर्ची के कारण आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है. अटका धन वापस मिलेगा. जीवनसाथी से बात करते समय वाणी पर नियंत्रण रखें. विवाद हो सकता है.

मिथुन: सूर्य के प्रभाव के कारण पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. शत्रु परास्त होंगे, बिजनेस में लाभ हो सकता है, सेहत ठीक रहेगी. जॉब में काम की प्रशंसा होगी.

कर्क: तनाव से बचने के लिए योग करें. यश और कीर्ति बढ़ सकती है. असफलता से घबराएं नहीं. उधार दिए पैसे वापस नहीं मिलेंगे. जीवनसाथी की भावनाओं का कद्र करें.

सिंह: सूर्य कृपा से बड़ा लाभ का योग बन रहा है. पुराने निवेश से लाभ प्राप्ति की स्थिति बन रही है. नए वाहन का योग है. शिक्षा प्रतियोगी में सफलता मिलेगी.

कन्या: कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी मिल सकती है. नौकरी या बिजनेस में तरक्की के नए अवसर प्राप्त होंगे. बिजेनस ठीक चलेगा. यात्रा के कारण लाभ होने की उम्मीद है. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा.

तुला: सूर्य के गोचर के कारण जीवन में नई चुनौतियों का सामना डटकर करें. सफलता के लिए अधिक मेहनत ​करनी होगी. बिजनेस में बदलाव से बचें. रुपये-पैसे के मामले में सतर्क रहें.

वृश्चिक: वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. बिजनेस में उन्नति होगी. कोई भी डील फाइनल करते समय उसके कागजात को अच्छे से पढ़ें. खान पान और सेहत का ध्यान रखना होगा.

धनु: पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा. शत्रु परास्त होंगे. परिजनों का आशीष और सहयोग प्राप्त होगा. पार्टनरशिप में कोई काम शुरू करने जा रहे हैं, तो समय आपके अनुकूल है. सेहत ठीक रहेगी.

मकर: कर्ज से मुक्ति मिलेगी और धन लाभ का भी योग बन रहा है. सेहत ठीक रहेगी. वैवाहिक जीवन पहले से बेहतर होगा. आपके विरोधी परास्त होंगे, फैसला आपके पक्ष में हो सकता है.

कुंभ: आर्थिक पक्ष पहले से बेहतर होगा. करियर में संतुष्टि मिलेगी. तनाव को कम करने से लिए योग और व्यायाम करें. मां की सेहत खराब हो सकती है.

मीन: वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. करियर में तरक्की के लिए नए अवसर प्राप्त होंगे. बिजनेस में हानि योग बन रहा है, थोड़ा सतर्क रहे और सोच समझकर ही फैसले करें. जॉब में सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा.

Recommended

Follow Us