12 जुलाई को होगा कर्म के अनुसार फल प्रदान करने वाला शनि ग्रह का राशि परिवर्तन

RP, ज्योतिष, NewsAbhiAbhiUpdated 22-06-2022 IST
 12 जुलाई को होगा कर्म के अनुसार फल प्रदान करने वाला शनि ग्रह का राशि परिवर्तन

 कुंभ राशि से निकलर मकर राशि में शनि का गोचर (Shani Gochar) 12 जुलाई को प्रात: 10 बजकर 27 मिनट पर होगा. फिलहाल शनि देव कुंभ राशि में उल्टी चाल से चल रहे हैं. 12 जुलाई को स्वराशि मकर में आने के बाद ये 6 माह तक इसमें रहेंगे, फिर 23 जनवरी 2023 से फिर कुंभ में गोचर करने लगेंगे. श्री कल्लाजी वैदिक विश्वविद्यालय के ज्योतिष विभागाध्यक्ष डॉ. मृत्युञ्जय तिवारी से जानते हैं कि शनि के मकर राशि में प्रवेश करने से किन राशि के जातकों को लाभ हो सकता है.

मेष: शनि का गोचर सफलता प्रदान करने वाला होगा, लेकिन मेहनत भी अधिक करना होगा. नई गाड़ी या नया मकान खरीदने का योग है. विदेश यात्रा लाभदायक रहेगी.

वृष: शनि का राशि परिवर्तन आपकी राशि के लोगों के लिए लाभदायक होगा. अगले 6 माह मुनाफा होगा, आर्थिक स्थिति ठीक होगी. काम की तारीफ होगी.

कन्या: शनि कृपा से इस राशि के लोगों को संतान योग बनेगा, जिसके सुखद परिणाम प्राप्त हो सकते हैं. बिजनेस से जुड़े लोगों कह तरक्की होगी.

वृश्चिक: शनि का गोचर लोहा, तेल, मशीन या खदान के बिजनेस से जुड़े लोगों को बड़ा मुनाफा करा सकता है. धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल होंगे, यात्राएं लाभदायक होंगी.

मकर: शनि का राशि परिवर्तन आपके पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि कराएगा. पराक्रम और साहस बढ़ेगा. आय में वृद्धि का योग है. तनाव और वाणी दोनों पर नियंत्रण करना होगा. 

मीन: शनि ग्रह के गोचर से संतान से जुड़ी खुशखबरी मिल सकती है. शेयर मार्केट में निवेश लाभदायक हो सकता है. मशीन या तेल के बिजनेस से जुड़े लोगों को बड़ी डील मिल सकती है.

Recommended

Follow Us