‘जुग जुग जियो’ शुक्रवार को थियेटर में ठीक-ठाक ओपनिंग के साथ रिलीज हो गई

RP, मनोरंजन, NewsAbhiAbhiUpdated 25-06-2022 IST
‘जुग जुग जियो’ शुक्रवार को थियेटर में ठीक-ठाक ओपनिंग  के साथ रिलीज हो गई

  राज मेहता (Raj Mehta) के निर्देशन में बनी फैमिली एंटरटेनिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) शुक्रवार को  थियेटर में रिलीज हो गई है. वरुण धवन (Varun Dhawan) कियारा आडवाणी (Kiara Advani), नीतू कपूर, अनिल कपूर और मनीष पॉल स्टारर फिल्म ने ठीक-ठाक ओपनिंग की है. करीब 100 करोड़ की लागत से बनी ‘जुग जुग जियो’ बॉक्स ऑफिस पर वैसी धांसू शुरुआत नहीं कर पाई जैसी उम्मीद की जा रही थी. देश भर में करीब 3 हजार 375 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म ने करीब 8.50 करोड़  की कमाई की.

‘जुग जुग जियो’ की ओपनिंग बहुत शानदार नहीं रही. मिली रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन करीब साढ़े 8 करोड़ की कमाई की है जो ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ से कम रही. इन दोनों ही फिल्मों की ओपनिंग करीब 10.50 करोड़ थी.

‘जुग जुग जियो’ को वीकेंड से उम्मीद
बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ‘जुग जुग जियो’  ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 8.50 करोड़ का बिजनेस करने में सफल रही है. दिल्ली-एनसीआर और मेट्रो शहरों के अलावा देश के दूसरे शहरों में भी फिल्म को पहले दिन मिला-जुला रिस्पॉंस मिला है. हालांकि मेकर्स को उम्मीद करीब 10 करोड़ के आस-पास थी. माना जा रहा है कि ‘जुग जुग जियो’ को वीकेंड यानी शनिवार और रविवार को कलेक्शन में उछाल आ सकता है.

‘जुग जुग जियो’  की USP कॉमेडी है
न्यूज 18 के रिव्यू में फिल्म को एंटरटेनिंग बताया गया है. रिव्यू में बताया गया है कि फिल्‍म की सबसे बड़ी यूएसपी इसकी कॉमेडी है और इसका सारा श्रेय आप अनिल कपूर और मनीष पॉल को दे सकते हैं. अनिल कपूर आपको फुलफॉर्म में नजर आएंगे. फिल्म में भी फिटनेस-फ्रीक हैं, उन्‍हें बस अपने लुक्‍स पर ध्‍यान है और हां कोई पैर छुए तो उछल पड़ते हैं. अनिल को इस फिल्‍म में देखना मजेदार है. वहीं मनीष पॉल की कॉमिक टाइमिंग गजब है, फिल्‍म में इसका भरपूर इस्‍तेमाल किया हैं.

राज मेहता के निर्देशन में बनी है फिल्म
फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि ‘हिंदी फिल्मों के खराब प्रदर्शन ने फिल्म रिलीज को लेकर नर्वसनेस को बढ़ा दिया है. हर हफ्ते नई थ्योरी सामने आ रही है कि किस तरह की फिल्म चलेगी या किस तरह की फिल्म नहीं चलेगी’.

 

Recommended

Follow Us