दीपक चाहर चोट की वजह से टीम इंडिया से बाहर

RP, खेल, NewsAbhiAbhiUpdated 25-06-2022 IST
दीपक चाहर चोट की वजह से टीम इंडिया से बाहर

 बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मुंबई और मध्य प्रदेश के बीच रणजी ट्रॉफी का फाइनल खेला जा रहा है. पृथ्वी शॉ के नेतृत्व वाली मुंबई की टीम ने अपनी पहली पारी में 374 रन बनाए. मुंबई के लिए सरफराज खान ने 131 रन की पारी खेली. वहीं मध्य प्रदेश ने करारा जवाब देते हुए खिताबी मुकाबले में अपनी स्थिति काफी मजबूत कर ली है. एमपी की तरफ से यश दुबे, शुभम शर्मा और रजत पाटीदार ने शतक लगाए. यह फाइनल मुकाबला देखने टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज दीपक चाहर भी पहुंचे. इस दौरान मैदान पर मौजूद दर्शकों ने सीएसके, सीएसके के नारे लगाए.

दीपक चाहर इन दिनों चोट की वजह से टीम इंडिया से बाहर हैं. वह बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैब कर रहे हैं. चोट के चलते दीपक आईपीएल 2022 से बाहर हो गए थे. वह इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा हैं. मुंबई और मध्य प्रदेश के बीच खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी फाइनल में जैसे ही दीपक चाहर मैदान पर नजर आए तो वहां पर उपस्थित दर्शकों ने सीएसके, सीएसके के नारे लगाए.

फरवरी में खेला था आखिरी मैच

दीपक चाहर टीम इंडिया के प्रमुख गेंदबाजों में से एक हैं. वह फरवरी 2022 में आखिरी बार वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज खेले थे. इस सीरीज के दौरान वह चोटिल हो गए थे. चाहर की लगातार गैरमौजूदगी के चलते हाल में बीसीसीआई ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक को पहली बार टीम में शामिल किया. इन दोनों गेंदबाजों को आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में भी भारतीय टीम में जगह मिली है.

Recommended

Follow Us