रक्षामंत्री ख्वाजा आसिफ ने कहा कि पाकिस्तान सरकार को डोनाल्ड लू से माफी मांगने के सभी सबूत मिल चुके हैं

RP, देश-विदेश, NewsAbhiAbhiUpdated 05-07-2022 IST
रक्षामंत्री ख्वाजा आसिफ ने कहा कि पाकिस्तान सरकार को डोनाल्ड लू से माफी मांगने के सभी सबूत मिल चुके हैं

 इस्लामाबाद. पाकिस्तान में सत्ता से बेदखल होने के बाद से पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान लगातार आलोचना का शिकार हो रहे हैं. शहबाज शरीफ सरकार में कई मंत्रियों ने इमरान खान पर कई तरह के आरोप लगाए हैं. अब पाकिस्तानी रक्षामंत्री ख्वाजा आसिफ ने कहा है कि पूर्व पीएम इमरान खान और उनकी पार्टी ने अमेरिकी अधिकारी डोनाल्ड लू से गुपचुप माफी मांग ली है. यह वही अधिकारी हैं, जिन पर इमरान खान ने अपनी सरकार को गिराने के लिए धमकी देने का आरोप लगाया था. रक्षामंत्री ख्वाजा आसिफ ने कहा कि पाकिस्तान सरकार को डोनाल्ड लू से माफी मांगने के सभी सबूत मिल चुके हैं.

सरकार को पीटीआई नेताओं की अमेरिकी सरकार के साथ बैठक के संबंध में साक्ष्य मिले हैं जहां उन्होंने माफी मांगी. आसिफ ने कहा, ‘इमरान खान ने अमेरिका को संदेश भेजा है कि वह चीजों को दुरुस्त करना चाहते हैं और सुपरपावर के साथ अपने अच्छे रिश्ते चाहते हैं.’ आसिफ ने कहा कि उन्हें सरकारी संस्थानों पर आरोप लगाने में शर्म आनी चाहिए.

पंजाब के गृह मंत्री ने बताया था ड्रग एडिक्ट
इससे पहले पाकिस्तान के सबसे बड़े प्रांत पंजाब के गृह मंत्री अता तराड़ ने पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर बेहद गंभीर आरोप लगाए थे. तरार ने कहा था- ‘इमरान खान शुरू से ड्रग एडिक्ट रहे हैं. सरकार जानती है कि उनके आलीशान घर बनीगाला तक ड्रग्स कौन पहुंचाता है. चरस और कोकीन के बिना तो इमरान 2 घंटे नहीं रह सकते.’

लाहौर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अता ने कहा- ‘ड्रग्स लेने के आरोप में हम इमरान को किसी भी वक्त गिरफ्तार कर सकते हैं, लेकिन ये करना नहीं चाहते. वो जेल में बिना नशा किए कैसे रह पाएंगे. हमें पता है कि सैकड़ों एकड़ में फैले उनके आलीशान घर बनीगाला तक ड्रग्स कौन पहुंचाता है. हम उनकी लत के बारे में बात क्यों नहीं करते. चरस वो तब से इस्तेमाल कर रहे हैं, जब वो क्रिकेटर थे.’

पीटीआई नेताओं ने बुशरा बीबी के वीडियो को बताया मनगढ़ंत
इस बीच इमरान खान के बाद अब उनकी पार्टी पीटीआई के कई नेता पूर्व पीएम की पत्नी बुशरा बीबी के बचाव में आगे आए हैं. बुशरा बीबी पर पार्टी के मामलों को पीछे से संचालित करने का आरोप है. पीटीआई नेता शाहबाज गिल ने बुशरा के उस लीक वीडियो को मनगढ़ंत करार दिया है जिसमें वे पार्टी के सोशल मीडिया प्रमुख डॉ. अर्सलान खालिद को पीटीआई का विरोध करने वालों को देशद्रोही घोषित करने के निर्देश दे रही हैं.

Also Read: भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने मुंबई के पश्चिमी तट पर कई क्षेत्रों के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी किया

 

 

Recommended

Follow Us