अमिताभ बच्चन की कोविड-19 रिपोर्ट आई निगेटिव, एक बार फिर क्विज शो KBC के सेट पर अपने दमदार अंदाज में नजर आएंगे

RP, मनोरंजन, NewsAbhiAbhiUpdated 01-09-2022 IST
अमिताभ बच्चन की कोविड-19 रिपोर्ट आई निगेटिव, एक बार फिर क्विज शो KBC के सेट पर अपने दमदार अंदाज में नजर आएंगे

 अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) करीब 9 दिन आइसोलेशन में बिताने के बाद फाइनली काम पर लौट आए हैं. 79 साल के एक्टर दूसरी बार कोरोना से संक्रमित हो गए थे. अमिताभ इन दिनों क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati 14) के सीजन 14 को होस्ट कर रहे हैं. अमिताभ की रिपोर्ट जैसे ही पॉजिटिव आई थी, उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया था. अब अमिताभ ने अपने निगेटिव रिपोर्ट की जानकारी देते हुए अपडेट किया है कि गुरुवार से काम पर लौट रहे हैं.

अमिताभ बच्चन  सोशल मीडिया पर अक्सर अपने दिल का हाल बयां करते रहते हैं. अपने ठीक होने की जानकारी भी दिग्गज एक्टर ने ब्लॉग के माध्यम से दिया है. इस खबर को सुनकर बिग बी के फैंस ने राहत की सांस ली है. अमिताभ ने गुरुवार सुबह करीब 8 बजकर 40 मिनट पर अपने ब्लॉग में बताया कि ‘बैक टू वर्क..आपकी दुआएं…इसके साथ ही हाथ जोड़े हुए इमोजी शेयर कर फैंस का दुआओं के लिए आभार जताया है.

अमिताभ बच्चन ने फैंस का जताया आभार
अमिताभ ने आगे लिखा ‘पिछली रात निगेटिव रिपोर्ट आई है और 9 दिनों का आइसोलेशन खत्म हो गया. 7 दिन ही अनिवार्य होता है..सभी के लिए मेरा प्यार…आपकी दया और लगातार चिंता…फैमिली की देखभाल ..मेरे दोनों हाथ आपके लिए जुड़े हैं’.

मिस कर रहे थे KBC का मंच
अमिताभ बच्चन इन दिनों केबीसी के 14वें सीजन को हमेशा की तरह मजेदार और दमदार अंदाज में होस्ट कर रहे हैं. आइसोलेशन के दौरान भी बिग बी ने ट्वीट कर बताया था कि वह शूटिंग सेट को मिस कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया था ‘काम जब करते थे, तो सोचते थे छुट्टी कब मिलेगी, छुट्टी मिली है तो सोचते हैं काम कब मिलेगा’.

2020 में भी कोरोना संक्रमित हो गए थे अमिताभ
बता दें कि 23 अगस्त को अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर कोविड-19 से संक्रमित होने की जानकारी दी थी. इससे पहले जुलाई 2020 में भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. उस समय तो अमिताभ के साथ-साथ अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या भी संक्रमित हो गए थे.

वहीं अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो  उनकी आने वाली ‘ऊंचाई’ फिल्म इसी साल नंबर में रिलीज होगी. इस फिल्म में उनके अलावा अनुपम खेर, बोमन ईरानी, नीना गुप्ता, सारिका और परिणीति चोपड़ा हैं. .’ऊंचाई’ के अलावा आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की रणबीर कपूर ‘ब्रह्मास्त्र’, रश्मिका मंदाना संग ‘अलविदा’ में भी देखे जाएंगे.

Recommended

Follow Us