गाजियाबाद में सोसायटी की लिफ्ट में सोमवार को एक कुत्ते ने वहां मौजूद एक बच्चे को काट लिया

RP, शहर और राज्य, NewsAbhiAbhiUpdated 06-09-2022 IST
 गाजियाबाद में सोसायटी की लिफ्ट में सोमवार को एक कुत्ते ने वहां मौजूद एक बच्चे को काट लिया

 गाजियाबाद. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में राजनगर एक्सटेंशन की चार्म्स कैसल सोसायटी की लिफ्ट में सोमवार को एक कुत्ते ने वहां मौजूद एक बच्चे को काट लिया. आरोप है कि उस पालतू कुत्ते की मालकिन उसे बच्चे को संभालने की जगह मूकदर्शक बनकर खड़ी रही है. इस दौरान बच्चा दर्द से कराहते हुए अपने जख्म को सहलाता रहा, लेकिन महिला अपनी जगह से टस से मस नहीं हुई. इस मामले में पीड़ित के परिजनों ने थाना नंदग्राम महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.

वहीं इस मामले पर गाजियाबाद पुलिस की सीओ सिटी ने बयान जारी किया है. गाजियाबाद पुलिस की ओर से ट्वीट कर बताया गया कि, ‘दिनांक 05.09.22 को राजनगर एक्सटेंशन स्थित एक सोसाइटी की लिफ्ट में एक कुत्ते द्वारा अपने मालिक की मौजूदगी में बच्चे को काट लेने के वायरल वीडियो के संबंध में बच्चे के पिता की तहरीर पर थाना नंदग्राम पर अभियोग पंजीकृत करते हुए अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही हैं.’

दरअसल इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि बच्चा लिफ्ट में पहले से मौजूद है. इस बीच वह महिला कुत्ते के साथ लिफ्ट में प्रवेश करती है. वह कुत्ते को लेकर लिफ्ट में पीछे की ओर आती है तो बच्चा कुत्ते से बचने के लिए लिफ्ट में आगे की तरफ जा रहा होता है. इसी दौरान महिला का पालतू कुत्ता उस बच्चे पर झपटता है और उसकी कमर के पास काट लेता है. बच्चा दर्द से कराहते हुए कटे हुए स्थान पर पकड़ लेता है और सहलाने लगता है. इस दौरान महिला चुपचाप अपनी जगह पर ही खड़ी रहती है और फिर वह लिफ्ट का दरवाजे खुलने पर बाहर निकलने लगती है. इस दौरान भी कुत्ता बच्चे पर झपटने की कोशिश करता है, लेकिन महिला उसे रोक लेती है.

Recommended

Follow Us