राजधानी लखनऊ में एक बार फिर पिटबुल ब्रीड के कुत्ते द्वारा युवक पर हमला करने का मामला सामने आया

RP, शहर और राज्य, NewsAbhiAbhiUpdated 12-09-2022 IST
राजधानी लखनऊ में एक बार फिर पिटबुल ब्रीड के कुत्ते द्वारा युवक पर हमला करने का मामला सामने आया

 लखनऊ. राजधानी लखनऊ में एक बार फिर पिटबुल ब्रीड के कुत्ते द्वारा युवक पर हमला करने का मामला सामने आया है. घटना गोमतीनगर के विरामखंड दो स्थित पार्क की है जब एक युवक अपनी मां के साथ टहल रहा था. उसी दौरान कुत्ते ने अचानक हमला कर दिया. इस हमले में युवक के हाथों पर चोट आई है. युवक को बचाने में मां भी चोटिल हो गई. इस मामले में घायल युवक प्रांजल मिश्रा की तरफ से थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई है.

न्यूज़18 से बातचीत में प्रांजल मिश्रा ने बताया कि वह अपनी मां के साथ शनिवार की रात करीब साढ़े 10 बजे खाना खाकर पार्क में टहल रहे थे. इस दौरान पार्क में एक 8-9 साल के बच्चे के साथ करीब 17 साल का लड़का अपना कुत्ता टहला रहे थे. वह कुत्ते से बचकर निकल ही रहा था कि अचानक से उनके कुत्ते ने पट्टा छुड़ा लिया और उनके ऊपर झपट पड़ा. मां ने देखा तो वह उन्हें बचाने दौड़ी, लेकिन बीच में ही फिसलकर गिर पड़ी. इतने में कुत्ते ने हाथ पर काट लिया. इसके बाद कुत्ते को टहला रहे दोनों युवक मौके से भाग निकले.

पुलिस कर रही पिटबुल मालिक की तलाश
मामले में इंस्पेक्टर गोमतीनगर दिनेश मिश्रा ने बताया कि पीड़ित प्रांजल मिश्रा की तरफ से अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी गई है. जिस पर 289 आईपीसी के तहत अभियोग पंजीकृत कर पिटबुल मालिक की तलाश की जा रही है. जल्द ही मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी. गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में कुत्तों के हमलों की बाढ़ सी आ गई है.

Recommended

Follow Us