करण जौहर के साथ एयरपोर्ट पर दिखीं सारा अली खान, दोनों मस्ती के मूड में नजर आए

RP, मनोरंजन, NewsAbhiAbhiUpdated 20-09-2022 IST
 करण जौहर के साथ एयरपोर्ट पर दिखीं सारा अली खान, दोनों  मस्ती के मूड में नजर आए

 बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) को डायरेक्टर करण जौहर ( Karan Johar) के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. इस दौरान दोनों एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले मस्ती के मूड में नजर आए. दोनों अपने एयरपोर्ट लुक में काफी कूल दिखे. इसी बीच पैपराजी से बात करते हुए करण जौहर ने सारा अली खान के टैलेंट का खुलासा किया और कहा कि सारा ने बेहद खास कविता बनाई है. करण सबके सामने सारा से अपील करते हैं कि वह लोगों को अपना कविता सुनाए. हालांकि इस दौरान सारा की कविता में करण में सुधार करते हुए एक मजेदार प्वाइंप जोड़ देते हैं, जिसे सुनकर सारा शर्मा जाती हैं और कहती हैं उन्हें इसकी उमींद नहीं की थी.

पैपराजी द्वारा शेयर किये गए वीडियो की शुरुआत करण और सारा के एयरपोर्ट से बाहर निकलने से होती है. इस दौरान ग्रीन क्रॉप टॉप और मैचिंग ग्रीन पैंट में सारा बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं करण जौहर ऑल-ग्रे आउटफिट में काफी हैंडसम लग रहे थे. उन्होंने अपने लुक को एक बड़े फ्रेम वाले गॉगल के साथ पुरा किआ था.

करण ने पूछा, कौन बनेगा सारा का शौहर?
वीडियो क्लिप में जैसी ही करण पैपराजी को देखते हैं तो, वे सारा की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं, ‘सारा की शायरी सुननी चाहिए आपको. सारा की सारा तुम्हारी. करण की बातें सुनकर पैपराजी भी सारा से शायरी सुनाने के कहते हैं. इसके बाद सारा ने हंसते हुए कहती हैं, ‘इन फ्रंट ऑफ करण जौहर सारा की शायरी ओवर’. सारा की शायरी खत्म होते ही करण जोहर करते हैं कि ये अधूरी और उसे पूरा करते कहते हैं, ‘कौन बनेगा सारा का शौहर? करण की ये बात सुनकर सारा एकदम से शर्मा जाती हैं और हंसने लगती हैं. वह फिर ये कहते हुए सुनी जाती हैं कि ये मैं विश्वास नहीं कर सकती. वीडियो की लास्ट में करण सारा को गले लगाकर उन्हें गुडबाय कहते हैं.

Recommended

Follow Us