मोस्ट अवैटेड फिल्म 'पोन्नियन सेल्वन 2' की रिलीज डेट अनाउंस

RP, मनोरंजन, NewsAbhiAbhiUpdated 25-03-2023 IST
 मोस्ट अवैटेड फिल्म
 साउथ में सुपरहिट फिल्मों की गारंटी माने जाने वाले डायरेक्टर मणिरत्नम ने उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पोन्नियन सेल्वन 2' की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। इस फिल्म का पहला पार्ट 30 सितंबर को रिलीज हुआ था। जिसने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया था। गौरतलब है कि इस फिल्म का फर्स्ट डे कलेक्शन 42 करोड़ रुपए था। वहीं 28 अप्रैल को रिलीज होने जा रही पोन्नियन सेल्वन-2 के ट्रेलर की रिलीज डेट अनाउंस हो गई है। पोस्टर में चियान विक्रम और ऐश्वर्या राय के इस खास अंदाज ने फैंस का दिल लूट लिया।

इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

 

चियान विक्रम और ऐश्वर्या राय के फैंस फिल्म के पोस्टर में उनका लुक देखकर खासा एक्साइटेड हैं। वहीं पोन्नियन सेल्वन 2 के ट्रेलर की रिलीज डेट की बात करें तो इस फिल्म का ट्रेलर 29 मार्च को रिलीज होने जा रहा है। आइमैक्स कॉरपोरेशन और लायका प्रोडक्शंस ने शुक्रवार को इसका एलान किया। वहीं ये फिल्म 28 अप्रैल को थिएटर्स में दस्तक देगी। पोस्टर में चियान विक्रम को योद्धा तो ऐश्वर्या राय को महारानी के रूप में दिखाया गया है। बता दें कि इस फिल्म को प्रसिद्ध राइटर कल्कि कृष्णमूर्ति ने लिखा है। जो इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है।

चोल राजवंश पर आधारित है फिल्म

पोन्नियिन सेल्वन दक्षिण के चोल राजवंश की कहानी है। सम्राट चोल को दक्षिण का सबसे ताकतवर राजा माना गया है। उन्हें चोल राजवंश का वैभव दोबारा स्थापित करने के लिए याद किया जाता है। उनके शासनकाल में दक्षिण पूर्व एशिया और हिंद महासागर में चोल साम्राज्य की तूती बोलती थी। फिल्म के टिकटों की बिक्री अप्रैल में शुरू होगी। पीएस सीरीज में ऐश्वर्या राय बच्चन रानी नंदिनी के किरदार में हैं। फिल्म की कहानी में उनका किरदार काफी अहम है।

यहां देख सकते हैं पीएस-1

पीएस-1 पिछले साल 30 सितम्बर को रिलीज हुई थी। फिल्म ने तमिल भाषा में अच्छा कारोबार किया था। हालांकि, हिंदी बेल्ट में भी कुछ खास धमाल नहीं मचा सकी। पीएस-1 ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर हिंदी में देखी जा सकती है। पीएस-2 की रिलीज डेट दिसम्बर में जारी की गयी थी और बताया गया था कि फिल्म 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में आएगी।

 Also Read: अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर हॉट और बोल्ड अंदाज में शेयर की फोटोज

 

 

 

Recommended

Follow Us