अमिताभ बच्चन-नफीसा का 24 सालों के बाद हुआ रियूनियन, एक्ट्रेस ने बिग बी को कहा 'हैंडसम'

RP, मनोरंजन, NewsAbhiAbhiUpdated 11-04-2022 IST
अमिताभ बच्चन-नफीसा का 24 सालों के बाद हुआ रियूनियन, एक्ट्रेस ने बिग बी को कहा

 नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों दिल्ली में हैं और उन्होंने अपनी फिल्म ‘मेजर साब’ के को-स्टार नफीसा अली (Nafeesa Ali) से मुलाकात की. दोनों ने 1998 में आई फिल्म ‘मेजर साब’ में पति-पत्नी का किरदार निभाया था. वहीं, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा अजय देवगन (Ajay Devgn) भी थे. अमिताभ बच्चन के साथ नफीसा अली ने तस्वीरें शेयर की. दोनों की ये तस्वीरें अमिताभ बच्चन के फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं और सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं.

नफीसा अली ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘हैंडसम, अमेजिंग, शानदार एनर्जी और प्यारे को-स्टार अमिताभ बच्चन सूरज बड़जात्या की फिल्म उंचाई के लिए, जिसकी शूटिंग अभी दिल्ली में चल रही है.’ नफीसा अली ने साथ मेजर साब के दिनों की भी तस्वीर शेयर की. उन्होंने साथ ही लिखा, ‘मेजर साब की शूटिंग 24 साल पहले हुई थी जिसे टिनू आनंद ने डायरेक्ट किया था..समय कैसे बीतता जाता है.’ फैंस भी उन्हें लंबे अरसे बाद दोनों को साथ में देखकर खुश हैं.

सूरज बड़जात्या की फिल्म है ‘ऊंचाई’
सूरज बड़जात्या की ‘ऊंचाई’ फिल्म की बात करें तो इसमें परिणीति चोपड़ा, अनुपम खेर, बोमन इरानी, सारिका और नीना गुप्ता जैसे स्टार्स भी शामिल हैं. शनिवार को एक्टर अनुपम खेर ने भी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें अनुपम खेर, अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता और सारिका एक कार में बैठ थे और ये एक सेल्फी थी. बोमन इरानी ने साथ ही लिखा था, ‘क्या राइड थी, क्या सफर रहा और क्या शानदार को-ट्रैवलर्स रहे.’ उनकी शेयर की गई यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर छा गई है.

दोस्ती पर आधारित है फिल्म
आपको बता दें कि ‘ऊंचाई’ दोस्ती पर आधारित एक फिल्म है. सूरज बड़जात्या का फिल्मों का शानदार इतिहास रहा है. उन्होंने हम आपके हैं कौन, विवाह, प्रेम रतन धन पायो जैसी फिल्में की हैं. अमिताभ बच्चन ‘ऊंचाई’ के अलावा ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आएंगे. यह फिल्म इस साल सितंबर में रिलीज होगी. इसमें उनके साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. इसके अलावा अमिताभ बच्चन द इंटर्न की रीमेक भी कर रहे हैं.

Recommended

Follow Us