मुन्ना भैइया उर्फ़ दिव्येंदु शर्मा ने कहा के कानपूर के लोग थोड़ा जायदा ही इंटेंस है

RP, शहर और राज्य, NewsAbhiAbhiUpdated 04-05-2022 IST
मुन्ना भैइया उर्फ़ दिव्येंदु शर्मा  ने कहा के कानपूर के लोग थोड़ा जायदा ही इंटेंस है
 दिव्येंदु शर्मा  इन दिनों अपनी शॉर्ट फिल्म ‘1800 LIFE’ को लेकर चर्चा में हैं. यह शॉर्ट फिल्म अमेजन मिनी टीव पर 22 अप्रैल को स्ट्रीम हो चुकी है. यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है, जिसमें एआई टेक्नोलॉजी के अलग-अलग दुष्प्रभावों और खासियत को दिखाया गया है. दिव्येंदु ने फिल्म के बारे में बात की और फिल्म ‘कानपुरिए’ से जुड़ा हैरान कर देने वाला किस्सा भी बताया. उन्होंने बताया कि कैसे लोगों ने उनसे मिलने के लिए एक दुकान में तोड़फोड़ की और उन्हें पीछे के रास्ते निकलना पड़ा.

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में दिव्येंदु (Divyendu 1800 LIFE) ने पहले ‘1800 LIFE’ के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि फिल्म करना काफी मजेदार रहा. इस फिल्म को करने के दौरान उन्हें अपने एक्टिंग स्कूल के दिनों की याद आई. इस फिल्म की शूटिंग उन्होंने अपने कई फिल्मों और वेब शो की शूटिंग से वक्त निकालकर की. उन्होंने फिल्म की थीम को यूनीक बताया और कहा कि फिल्म में कई तरह के एक्सपेरिमेंट किए गए हैं.

इसके अलावा, दिव्येंदु ने अपनी पॉपुलैरिटी से जुड़ा एक हैरान करने वाला किस्सा बताया. इसमें उन्होंने मुंबई के लोगों को ‘सभ्य’ बताया जबकि उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के लोगों को थोड़ा अजीब बताया, लेकिन इसमें वह किसी आलोचना नहीं कर रहे हैं. इसे उन्होंने लोगों का प्यार बताया.

दिव्येंदु से नहीं मिल पाने पर फैंस ने की तोड़फोड़

दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma Fans) ने कहा, “एक बार में कानपुर में एक साइबर कैफे में वेब सीरीज ‘कानपुरिए’ की शूटिंग कर रहा था. बाहर मुझसे मिलने के लिए लोगों की भीड़ हो गई थी, इसलिए प्रोडक्शन ने मुझे पिछले दरवाजे से जाने के लिए कहा. क्योंकि सच में बहुत ज्यादा भीड़ इकट्ठा हो गई थी. मेरे जाने से लोग बहुत गुस्सा हुए और उन्होंने दुकान में तोड़फोड़ शुरु कर दी. यह हिस्सा, काफी इंटेस होता है.”

मुंबईकर होते हैं सभ्य

दिव्येंदु शर्मा ने आगे कहा, “मुंबई में, जब मैं बाहर निकलता हूं, तो लोग मुझे पहचानते हैं लेकिन वे अधिक सभ्य होते हैं और सच में आपके काम या एरिया में हस्तक्षेप नहीं करते हैं. अन्य जगहों पर, यह फेसिनेटिंग है” दिव्येंदु एक विराम के बाद कहते हैं, “जब आप किसी को उसके किसी किरदार से इतना प्यार करते देखते हैं, तो मुझे खुद लगता है कि यह कैसे हुआ.”

Recommended

Follow Us