कंगना रनौत का पॉलिटिक्स में एंट्री पर बड़ा बयान

RP, मनोरंजन, NewsAbhiAbhiUpdated 06-05-2022 IST
कंगना रनौत का पॉलिटिक्स में एंट्री पर बड़ा बयान

 जयपुर. बुल्डोजर, बीजेपी, क्राइम, यह कुछ ऐसे शब्द हैं, जो इन दिनों देश में हर कहीं सुनाई दे रहे हैं. बॉलीवुड स्टार्स भी इनसे अछूते नहीं हैं और वे भी बुल्डोजर राजस्थान में लाने की बात कर रहे हैं. ऐसा ही इशारा बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जयपुर के राजमंदिर में अपनी मूवी धाकड़ के प्रमोशन और गाना लॉन्च के दौरान किया. उन्होंने पॉलिटिक्स में आने के बेधड़क सवाल पर कहा, ‘मुझे नहीं पता, अभी तो मेरा ऐसा प्लान नहीं है. मैं अच्छे प्रोजेक्ट्स लेकर बैठी हूं. अब मुझे अच्छे रोल मिल रहे हैं. अच्छा टाइम आया है. हालांकि राजनेता की बायोपिक की है और मुझे अंदाजा हो गया है कि वो भी एक करियर है. उसके दांव-पेंच और बारीकियां सीखी हैं. वो एक अलग स्ट्रगल है. एक अलग करियर हो सकता है.’ कंगना रनौत ने कहा कि पहले मैं फिल्मों में कुछ अलग करना चाहती हूं. उनके साथ एक्टर अर्जुन रामपाल भी मौजूद थे.

कंगना ने पॉलिटिक्स पर खूब बात की और क्राइम मिटाने पर कहा, ‘ऐसी गवर्नमेंट राजस्थान में भी लाओ, जो क्राइम मिटाए.’ उन्होंने देश में चल रहे बुल्डोजर पर बात की और कहा कि बुल्डोजर ले आएं तो सब ठीक हो जाएगा. उन्होंने साफ तो कुछ नहीं कहा, लेकिन घुमा-फिरा कर बीजेपी, मोदी और योगी की ओर इशारा जरूर किया.

 

कंगना रनौत ने ट्विटर पर विवादित बयान लिखने पर कहा, ‘मेरी बातें नेगेटिव लोगों को नेगेटिव और पॉजिटिव लोगों को पॉजिटिव लगती है. मैं दो साल से मूवी की तैयारी के साथ ही नेगेटिव के लिए नेगेटिव और पॉजिटिव के लिए पॉजिटिव लिख रही थी.’ उन्होंने ट्विटर पर बैन को लेकर कहा, ‘उनके हिसाब से मैं सोसायटी के लिए खतरा हूं. हां अगर अब एअन मस्क मुझे फिर से मौका देंगे तो मैं ट्विटर पर अपनी बात रखूंगी, लेकिन फिलहाल के लिए तो मैं खतरा हूं.’

Recommended

Follow Us