अनुकूलता से भरपूर आज का दिन, जानें आज कैसा रहेगा आपका भाग्य

RP, ज्योतिष, NewsAbhiAbhiUpdated 17-08-2022 IST
अनुकूलता से भरपूर आज का दिन, जानें आज कैसा रहेगा आपका भाग्य

 

मेष राशिफल (Mesh Rashifal, 17 August 2022)

अनुकूलता से भरपूर आज के दिन आप सभी काम तन-मन की स्थिरता के साथ करेंगे. इस कारण काम करने में उत्साह और स्फूर्ति का अनुभव होगा. आर्थिक लाभ होगा. परिवार में आनंद और उल्लास का माहौल रहेगा. घर में मित्रों और सगे- संबंधियों के आगमन से वातावरण प्रफुल्लित रहेगा. माता से लाभ होगा.

वृष राशिफल (Vrishabha Rashifal, 17 August 2022)

आपके भीतर क्रोध और हताशा हावी होगी. स्वास्थ्य खराब हो सकता है. परिवार और आर्थिक मामलों में चिंता बनी रहेगी. स्वभाव की उग्रता के कारण किसी के साथ मतभेद या झगड़े होने की संभावना है. मेहनत का परिणाम नहीं मिलेगा. अपने काम को समय पर पूरा करने की कोशिश करें.

मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal, 17 August 2022)

आज का दिन आपके लिए सभी तरह से लाभदायक होगा. अविवाहित व्यक्तियों को योग्य जीवनसाथी मिलेगा. धन प्राप्ति के लिए शुभ दिन है. मित्रों के साथ आनंददायक मुलाकात होगी. उनके द्वारा लाभ मिलेगा. सुरुचिपूर्ण भोजन और पत्नी तथा पुत्र से लाभ होगा. संतान से शुभ समाचार मिलेंगे. नौकरी-धंधे में लाभ होगा. आय में वृद्धि होगी. दांपत्यजीवन सुखमय होगा.

कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 17 August 2022)

आज का दिन आपके व्यवसाय के लिए लाभदायी है. आप पर उच्च अधिकारियों की कृपा रहेगी. आपके वर्चस्व में वृद्धि होगी. पदोन्नति की संभावना है. परिवार में आवश्यक विषयों पर चर्चा होगी. माता का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. धन संपत्ति और मान सम्मान के अधिकारी बनेंगे. घर की साज-सज्जा में फेरबदल कर सकते हैं. कुछ थकान का अनुभव भी करेंगे.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 17 August 2022)

आज का दिन धार्मिक कामों में गुजरने वाला है. परिजनों के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का सुनहरा अवसर मिलेगा. आज पहले हाथ में आए काम को पूरा करें, फिर दूसरे काम की ओर बढ़ें. गुस्से पर संयम रखें. व्यवसाय में बाधा आ सकती है. नौकरीपेशा लोगों को टारगेट पूरा करने में दिक्कत आएगी. स्वास्थ्य मध्यम रहेगा.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 17 August 2022)

मन के संयम को आज के दिन का मंत्र बना लें, क्योंकि स्वभाव की उग्रता के कारण किसी के साथ मनमुटाव होने की संभावना है. गुप्त शत्रु बाधा उत्पन्न करेंगे, इसलिए सतर्क रहें. नए काम की शुरुआत स्थगित रखें. पानी वाली जगहों से दूर रहना हितकर है. अत्यधिक खर्च होगा. रहस्यमयी बातों में रुचि बढ़ेगी.

तुला राशिफल (Tula Rashifal, 17 August 2022)

आज का दिन आपका मन दोस्तों और स्नेहीजनों के साथ खान-पान, सैर-सपाटे एवं प्रेम सम्बंधों की वजह से प्रफुल्लित रहेगा. पर्यटन के योग हैं. आज मनोरंजन के साधनों और वस्त्र आदि की खरीदी पर धन खर्च हो सकता है. तन और मन की तंदुरस्ती अच्छी बनी रहेगी. मान-सम्मान मिल सकता है.

वृश्चिक राशिफल (Vrischika Rashifal, 17 August 2022)

पारिवारिक सुख-शांति के कारण शारीरिक और मानसिक रूप से प्रसन्नता का अनुभव करेंगे. निर्धारित कामकाज में आप सफलता प्राप्त कर सकेंगे. ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. आपके विरोधी और शत्रुओं की चाल सफल नहीं हो सकेगी. आपको आर्थिक लाभ होगा. ननिहाल पक्ष से भी कोई अच्छे समाचार आपको मिलेंगे. आप आवश्यक खर्च करेंगे. अस्वस्थ व्यक्ति के स्वास्थ्य में सुधार आएगा.

धनु राशिफल (Dhanu Rashifal, 17 August 2022)

आज आपको क्रोध पर संयम बरतने की ज़रूरत है. पेट संबंधित बीमारियों से परेशानी होगी. किसी भी काम में सफलता न मिलने से निराशा हो सकती है. साहित्य या अन्य किसी सृजनात्मक कला के प्रति रुचि रहेगी. संतान के प्रति चिंता रहने से आप परेशान रह सकते हैं. कहीं जाने की योजना को हर संभव टालें.

मकर राशिफल (Makar Rashifal, 17 August 2022)

आज का दिन प्रतिकूलताओं से भरा रहेगा. आप में स्फूर्ति का अभाव रहेगा. परिजनों के साथ वाद-विवाद या निरर्थक चर्चा के प्रसंग बनेंगे. इससे आप का मन व्यथित रह सकता है. अपयश मिलने की आशंका है. अनिद्रा के कारण स्वास्थ्य प्रभावित होगा.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 17 August 2022)

आज आपके मन से चिंता का भार कम हो जाएगा और आप मानसिक रूप से खुशी का अनुभव करेंगे. शारीरिक स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा. पारिवारिक वातावरण आनंदित रहेगा. विशेष कर भाई-बहनों के साथ संबंधों में मधुरता का अनुभव करेंगे. छोटे से प्रवास की भी संभावना है.

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 17 August 2022)

नकारात्मक विचारों को अपने मन से हटाएं. क्रोध और वाणी पर संयम बरतें. किसी से वाद-विवाद या झगडे़ को हर संभव टालने का प्रयास करें. खान-पान पर संयम बरतने की जरूरत है. शारीरिक स्वास्थ्य मध्यम रहेगा. परिजनों के साथ वाद-विवाद हो सकता है.

Recommended

Follow Us