कंगना रनौत की मच अवेटेड फिल्म ‘इमरजेंसी’ में पुपुल जयकर के किरदार में महिमा चौधरी

RP, मनोरंजन, NewsAbhiAbhiUpdated 20-08-2022 IST
कंगना रनौत की मच अवेटेड फिल्म ‘इमरजेंसी’ में पुपुल जयकर के किरदार में महिमा चौधरी

 कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मच अवेटेड फिल्म ‘इमरजेंसी’ में एक और दिग्गज एक्ट्रेस की एंट्री हुई हैं. कंगना ने फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर कर इसकी जानकारी दी है. कंगना ने पोस्टर शेयर कर बताया कि फिल्म में महिमा चौधरी  (Mahima Choudhary) अहम किरदार में होंगी. वह फिल्म में पुपुल जयकर की भूमिका में होंगी. पुपुल इंदिरा गांधी की काफी करीबी थीं. वह उनकी दोस्त, लेखिका और विश्वसनीय थीं. वह 15 साल की उम्र से ही इंदिरा की दोस्त थीं. इंदिरा गांधी के प्रधानमंत्री बनने के बाद उनकी सांस्कृतिक सलाहकर बनीं.

कंगना रनौत ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “प्रस्तुत हैं महिमा चौधरी, जो पुपुल जयकर का किरदार निभा रही हैं. जिन्होंने आयरन लेडी (इंदिरा गांधी) के उतार-चढ़ाव, करीब और निजी चीजों को दुनिया के सामने रखा. पुपुल जयकर एक दोस्त, लेखिका और विश्वसनीय. हैशटैग इमरजेंसी.” वहीं, महिमा चौधरी ने फिल्म में जुड़ने से खुशी जताई है.

फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं महिमा

महिमा चौधरी ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “पुपुल जयकर (Pupul Jayakar) का रोल मिलने को लेकर एक्साइटेड और सम्मानित महसूस कर रही हूं.” इसके साथ ही उन्होंने कंगना रनौत का भी आभार जताया है. उन्होंने लिखा, “कंगना रनौत आप सच में प्रतिभाशाली, निडर, बहादुर और बेहद प्रतिभाशाली हैं और मुझे आपके साथ इमरजेंसी पर काम करने पर गर्व है.”

महिमा ने कंगना का आभार जताया

महिमा चौधरी ने आगे लिखा, “आपके साथ काम करना एक ऐसा अनुभव है कि आप इतनी आसानी से हर चीज कर लेती हैं- एक एक्ट्रेस, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर! मुझे पुपुल के रूप में कास्ट करने के लिए धन्यवाद.” इससे पहले कंगना रनौत ने फिल्म में श्रेयस तलपड़े की एंट्री का अनाउंसमेंट किया था. उन्होंने फिल्म से उनके लुक को रिवील किया था.

 Also Read: ‘लाल सिंह चड्ढा बायकॉट’ पर बोलीं एकता कपूर, 'आमिर खान का बहिष्कार नहीं कर सकते'

 

 

Recommended

Follow Us