ग्रेटर नोएडा में घने कोहरे के कारण ग्रेटर नोएडा वेस्टर्न पेरिफेरल हाईवे पर कई वाहन आपस में टकराये और कई लोग घायल हुए

RP, शहर और राज्य, NewsAbhiAbhiUpdated 19-12-2022 IST
ग्रेटर नोएडा में घने कोहरे के कारण ग्रेटर नोएडा वेस्टर्न पेरिफेरल हाईवे पर कई वाहन आपस में टकराये और कई लोग घायल हुए

नोएडा. देश के कई राज्यों में कोहरे का कहर देखने को मिल रहा है. दिल्ली, उत्तर प्रदेश और हरियाणा में सोमवार को कोहरी की वजह कई वाहन हाईवे पर हादसे का शिकार हो गए. यूपी के ग्रेटर नोएडा, कन्नौज में जहां हाईवे पर कई वाहनों में कोहरे के चलते भिडंत हो गई, जबकि हरियाणा के मेवात में भी स्कूल बस ट्रक से भिड़ गई, इन हादसों में दर्जनों स्कूली बच्चे और लोग घायल हुए हैं. वहीं, ग्रेटर नोएडा में वर्स्टर्न पेरिफेरल हाईवे पर हादसा पेश आया.

 

जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा में घने कोहरे के कारण ग्रेटर नोएडा वेस्टर्न पेरिफेरल हाईवे पर कई वाहन आपस में टकरा गए और  कई लोग घायल हुए हैं. इसी तरह यूपी के कन्नौज में            आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर ट्रक और कार की भिड़ंत हुई है. हादसे में 6 छात्राएं घायल हुई हैं, जिन्हें अस्पताल भर्ती में करवाया गया है. ये सभी छात्राएं डीएलएड का एक्जाम देने कार से जा रहीं थी. इस दौरान तालग्राम थाना क्षेत्र में एक्सप्रेस वे पर इनकी कार हादसे का शिकार हो गई.

इसी तरह यूपी के रायबरेली  में घने कोहरे के चलते स्कूली वाहन और लोडर में जोरदार टक्कर हुई है. स्कूली बस और लोडर की  आमने-सामने की टक्कर में कई बच्चे घायल हैं. बताया जा रहा है कि आधा दर्जन घायल बच्चों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद स्कूल में चालक बुरी तरह से फंस गया था, जिसे स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत से निकाला. सलोन कोतवाली क्षेत्र के बगहा रेवली संपर्क मार्ग पर यह हादसा पेश आया है.

हरियाणा में भी हादसा

हरियाणा के नूंह में एक आर्मी स्कूल की बस ट्रक से भिड़ गई. हादसे में आदित्य आर्मी पब्लिक स्कूल के बच्चे घायल हए हैं. बताया जा रहा है कि सभी हादसे कोहरे की वजह से हुए हैं. दरसअल, उत्तर भारत में बारिश ना होने के चलते जमकर कोहरा और धुंध पड़ रही है. इसके के चलते विजिविल्टी काफी कम हो गई है.

 

Recommended

Follow Us