शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर विवाद जोरों पर, ‘अयोध्या के संत’ ने इस पर बड़ा बयान दिया

RP, मनोरंजन, NewsAbhiAbhiUpdated 21-12-2022 IST
शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर विवाद जोरों पर, ‘अयोध्या के संत’ ने इस पर बड़ा बयान दिया

 शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर विवाद जोरों पर है. इस फिल्म को लेकर कई सारे राजनेता, संत और दर्शक अपनी राय रख रहे हैं, लेकिन अब ‘पठान’ को लेकर ‘अयोध्या के संत’ ने शाहरुख खान पर बड़ा बयान दिया है. तपस्वी छावनी के महंत परमहंस आचार्य ने कहा है कि अगर वह कभी शाहरुख खान से मिले तो वह उन्हें जिंदा जला देंगे. इसके साथ ही परमहंस आचार्य ने कहा कि ‘बेशर्म रंग’ गाने में भगवा रंग का अपमान किया गया है.

 

महंत परमहंस आचार्य ने आगे कहा कि, “इसे लेकर हमारे सनातन धर्म के लोग लगातार विरोध कर रहे हैं. आज हमने शाहरुख खान का पोस्टर जलाया है. अगर मुझे फिल्म जिहादी से जुड़ी मिल गई तो मैं उसे भी जिंदा जला दूंगा.” आचार्य इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने कहा कि, अगर ‘पठान’ फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो वह सिनेमाघरों पर भी आग लगा देंगे.

आचार्य ने तो पठान फिल्म को बॉयकॉट करने के लिए भी कहा है. बता दें, इससे पहले अयोध्या स्थित हनुमान गढ़ी के पुजारी महंत राजू दास ने भी फिल्म का विरोध किया था. उन्होंने शाहरुख पर सनातन धर्म की आस्था ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों सनातन धर्म की आस्था को ठेस पहुंचा रहे हैं. शाहरुख की हमेशा से सनातन धर्म की संस्कृति का मजाक भूमिका रही है.

सिनेमाघर को फूंक दोः महंत राजू दास

महंत राजू दास ने फिल्म ‘पठान’ का बहिष्कार करने की अपील भी की. उन्होंने विवादित बयान देते हुए जनता से अपील की थी, “जहां भी ‘पठान’ फिल्म लगे उस सिनेमाघर को फूंक दो. दुष्टों के साथ जब तक दुष्टता पूर्वक व्यवहार नहीं किया जाएगा तब तक ऐसी घटनाओं पर रोक नहीं लगेगी.”

‘बेशरम रंग’ गाने से उठा विवाद

बता दें, फिल्म पठान के सॉन्ग ‘बेशरम रंग’ में दीपिका पादुकोण के केसरी रंग की बिकिनी पहने पर आपत्ति जताई है. उन्होंने इसे धार्मिक आस्था से खिलवाड़ करने का मामला बताया है. गाने के रिलीज होने के साथ भगवा रंग के आउटफिट को लेकर राजनेता और दक्षिणपंथी समर्थक विरोध कर रहे हैं.

Recommended

Follow Us