लखनऊ गोरखपुर नेशनल हाईवे पर करीब दर्जन भर गाड़ियां आपस में टकराईं

RP, दुर्घटना, NewsAbhiAbhiUpdated 21-12-2022 IST
लखनऊ गोरखपुर नेशनल हाईवे पर करीब दर्जन भर गाड़ियां आपस में टकराईं

  पूरे उत्तर भारत में इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है. ठंड बढ़ने के साथ ही कोहरे का भी असर देखने को मिल रहा है. गोरखपुर में घने कोहरे के कारण भीषण सड़क हादसा हुआ. लो विजिबिलिटी की वजह से एक के बाद एक वाहन टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गए. गनीमत रही कि हादसे में किसी की जान नहीं गई, हालांकि आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है. जबकि आपस में वाहनों के टकराने से बस समेत एक दर्जन वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं. इनमें दो अनियंत्रित होकर वाहन पलट गए.

 

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। मामला गीडा थाना क्षेत्र के बाघागाड़ा से तेंदुआ टोल प्लाजा के बीच का है, जहां बुधवार तड़के घने कोहरे और लो विजिबिलिटी के कारण आपस में एक दर्जन वाहन टकरा गए. इनमें से दो वाहन अनियंत्रित होकर पलट गए. हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है. गनीमत की बात यह रही कि किसी तरह के जानमाल के नुकसान नहीं हुआ.

इस मामले में एसपी नॉर्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि लखनऊ-गोरखपुर नेशनल हाईवे पर कई गाड़ियां टकरा गई. हादसा घने कोहरे के कारण हुआ. जिसके कारण एक के बाद एक आपस में करीब दर्जन भर वाहन टकराए हैं. फिलहाल घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है, जबकि दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को क्रेन के जरिए हटाया जा रहा है.

Also Read: चीन में कोरोना वायरस से मचे हाहाकार की आहट अब भारत समेत दुनियाभर के कई देशों में सुनाई देने लगी

 

 

Recommended

Follow Us