गाजियाबाद और गौतमबुद्ध नगर प्रशासन ने स्‍कूलों के समय परिवर्तन के आदेश के बाद तमाम स्‍कूल गुरुवार को पूर्व समय पर ही खुले

RP, शहर और राज्य, NewsAbhiAbhiUpdated 22-12-2022 IST
गाजियाबाद और गौतमबुद्ध नगर प्रशासन ने स्‍कूलों के समय परिवर्तन के आदेश के बाद तमाम स्‍कूल गुरुवार को पूर्व समय पर ही खुले

 गाजियाबाद/ नोएडा. उत्‍तर भारत में कड़ाके की ठंड और कोहरा पड़ना शुरू हो गया है. शीतलहर को देखते गाजियाबाद और गौतमबुद्ध नगर प्रशासन ने स्‍कूलों काे समय परिवर्तन का आदेश दिया है. इसके बावजूद गाजियाबाद और नोएडा के तमाम स्‍कूल गुरुवार को पूर्व समय पर ही खुले. स्‍कूल का समय परिवर्तन नहीं होने की वजह से तमाम पैरेंट्स बच्‍चों को लेकर स्‍कूल या बस तक पहुंचे. वहीं, कई ऐसे पैरेंट्स ऐसे भी रहे, जिन्‍होंने सर्दी की वजह से बच्‍चों को स्‍कूल नहीं भेजा. इस संबंध में डीएम ने कहा कि कल से समय न बदलने वाले स्‍कूलों पर कार्रवाई की जाएगी.

 

गाजियाबाद और गौतमबुद्ध नगर के डीएम ने कक्षा एक से लेकर 12वीं तक के स्‍कूलों को 9 बजे से खोलने का आदेश दिया है. लेकिन बुधवार सुबह गाजियाबाद और नोएडा में कई स्‍कूलों की बसें अपने पूर्व समय पर स्‍टाप पर पहुंची. चूंकि इन स्‍कूलों की ओर से पैरेंट्स के पास कोई मैसेज नहीं दिया गया था, इस वजह से पैरेंट्स बच्‍चों को लेकर स्‍टाप पर पूर्व समय के अनुसार ही पहुंचे.

वहीं, इन स्‍कूलाें में अपने निजी वाहन से या पैदल स्‍कूल जाने वाले बच्‍चे भी पुराने समय पर स्‍कूल पहुंचे. इन स्‍कूलों ने समय में बदलाव नहीं किया है. हालांकि गाजियाबाद और नोएडा दोनों जगह पैरेंट्स प्रशासन के आदेश का हवाला देकर समय परिवर्तन की बात कहीं, लेकिन बस चालकों और स्‍कूल गेट पर मौजूद गार्ड ने स्‍कूल प्रबंधन द्वारा समय को लेकर कोई नए आदेश नहीं मिलने की बात कही. स्‍कूल प्रबंधन द्वारा प्रशासन का आदेश न मानने पर पैरेंट्स ने नाराजगी जताई.

Recommended

Follow Us