गुरुग्राम के सेक्टर 71 में स्थित एक मॉल में सीबीआई की टीम ने छापेमारी की, इसमें डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की कंपनी का ऑफिस है

RP, देश , NewsAbhiAbhiUpdated 24-08-2022 IST
गुरुग्राम के सेक्टर 71 में स्थित एक मॉल में सीबीआई की टीम ने छापेमारी की, इसमें डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की कंपनी का ऑफिस है

 गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम जिले के सेक्टर 71 में स्थित एक मॉल में सीबीआई की टीम ने छापेमारी की है. गुरुग्राम के इस मॉल में बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की कंपनी का ऑफिस है. सीबीआई ने जॉब के बदले जमीन मामले में ये कार्रवाई की है. इससे पहले केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई ने बुधवार को ही बिहार में 24 ठिकानों पर छापेमारी की है. बताया जा रहा है कि मॉल में स्थित व्हाइट लैंड कॉरपोरेशन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का तेजस्वी यादव के परिवार से ताल्लुक है. पूरे देश मे कुल 25 ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी जारी है. गुरूग्राम भी उन 25 ठिकानों में से एक है.

बता दें कि CBI की टीमों ने बिहार में राजद के 5 नेताओं समेत 25 ठिकानों घर छापा मारा. इनमें 2 राज्यसभा सांसदों के अलावा पूर्व विधायक और राजद के फाइनेंसर अबु दोजाना भी शामिल हैं. टीम गुरुग्राम के एक मॉल भी पहुंची है, जहां तेजस्वी यादव का ऑफिस है. इसे दोजाना की कंपनी बना रही है.

 
सीबीआई ने भर्ती घोटाले में तीसरी बार छापेमारी की है. आरोप है कि लालू यादव के रेल मंत्री रहते जॉब लगवाने के बदले में जमीन और प्लॉट लिए गए थे. सीबीआई ने इसी मामले में जांच के बाद पिछले दिनों लालू यादव, राबड़ी देवी, मीसा यादव, हेमा यादव और कुछ ऐसे उम्मीदवारों पर केस दर्ज किया है, जिन्हें प्लॉट या प्रॉपर्टी के बदले जॉब दी गई.

Recommended

Follow Us