इंस्टाग्राम अपने यूजर्स के लिए ‘डुअल कैमरा’ फीचर के बाद जल्द ही ‘कैंडिड चैलेंजेस’ नाम से एक और फीचर पेश करने की तयारी में

RP, कारोबार, NewsAbhiAbhiUpdated 26-08-2022 IST
इंस्टाग्राम अपने यूजर्स के लिए ‘डुअल कैमरा’ फीचर के बाद जल्द ही ‘कैंडिड चैलेंजेस’ नाम से एक और फीचर पेश करने की तयारी में

 इंस्टाग्राम अपने यूजर्स के लिए ‘डुअल कैमरा’ फीचर पेश करने के बाद जल्द ही ‘कैंडिड चैलेंजेस’ नाम से एक और फीचर पेश कर सकता है. इस फीचर के जरिए यूजर्स फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर अपनी कैंडिड इमेज शेयर कर सकेंगे. रिपोर्टों के अनुसार नया फीचर यूजर्स को इंस्टाग्राम ऐप का उपयोग करके सेल्फी लेने और पोस्ट करने के लिए हर दिन अलग-अलग समय पर एक prompt देगा. बाद में इन तस्वीरों को उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया जाएगा.

BeReal से प्रेरित है फीचर
गौरतलब है कि इंस्टाग्राम यूजर्स को अपनी कैंडिड इमेज अपलोड करने के लिए सिर्फ 2 मिनट का समय देगा. इंस्टाग्राम का नया फीचर एक लोकप्रिय ऐप ‘BeReal’ से प्रेरित है. टेक रिपोर्टर्स के अनुसार यह फीचर एक अन्य लोकप्रिय ऐप ‘BeReal’ की कॉपी लगता है.

यह यूजर्स को किसी भी समय ऐप से prompt मिलने के 2 मिनट की समय सीमा के भीतर अपनी सेल्फी अपलोड करने के लिए कहता है. टेक रिसर्चर Alessandro Paluzzi ने इंस्टाग्राम ऐप के इस नए बीटा फीचर की एक झलक साझा की है और कहा है कि यह फीचर सिर्फ एक प्रोटोटाइप हो सकता है.

दो मिनट में क्लिक करनी होगी तस्वीर
Paluzzi ने ट्वीट किया, ‘इंस्टाग्राम IG कैंडिडेट चैलेंजेस पर काम कर रहा है, जो बीरियल ऐप से प्रेरित फीचर है. अपनी स्टोरी ट्रे में दूसरों के IG कैंडिडेट को जोड़ें और हर रोज एक अलग समय पर 2 मिनट के अंदर फोटो खींचने और शेयर करने के लिए एक नोटिफिकेशन प्राप्त करें.

Recommended

Follow Us