ज्विगाटो में कपिल शर्मा ने निभाया है डिलीवरी बॉय का किरदार

RP, मनोरंजन, NewsAbhiAbhiUpdated 18-03-2023 IST
ज्विगाटो में कपिल शर्मा ने निभाया है डिलीवरी बॉय का किरदार

 मुंबईः बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार एक-दो नहीं कई हिंदी, क्षेत्रीय, पैन इंडिया की डब की गई, हॉलीवुड और जापानी फिल्म सिनेमाघरो में रिलीज हुईं. यानी इस हफ्ते कई फिल्में आमने-सामने हैं. इनमें कपिल शर्मा (Kapil Sharma) स्टारर ‘ज्विगाटो’ (Zwigato First Day Collection) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे (Mrs Chatterjee Vs Norway) भी शामिल हैं. इसी शुक्रवार यानी 17 मार्च को दोनों फिल्में रिलीज हुईं और अब दोनों ही फिल्मों के पहले दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं, जिसने सभी को हैरान कर दिया है.

 

जी हां, बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड के अनुसार कपिल शर्मा की ज्विगाटो ने शानदार रिव्यू के बाद भी कुछ सिनेमाघरों में फिल्म की ऑक्यूपेंसी 5 प्रतिशत ही रही. फिल्म ने पहले दिन 35 से 40 लाख के करीब कमाई की है. फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ज्विगाटो की कास्ट के लिए ही नहीं दर्शकों और कपिल शर्मा के फैंस के लिए भी हैरानी वाली बात है. क्योंकि, दर्शकों के बीच कपिल शर्मा की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार हो रहा था.

इस फिल्म में कपिल शर्मा ने एक डिलीवरी बॉय का रोल निभाया है, जिसके संघर्ष और कठिनाईयों को उन्होंने पर्दे पर उतारने की कोशिश की है. फिल्म के जरिए यह बताने की कोशिश की गई है कि बढ़ते फूड डिलीवरी एप्स और बड़े शहरों में लगातार बढ़ रहे ऑनलाइन फूड ऑर्डर के चलन से उन लोगों पर क्या असर होता है जो सामाजिक स्तर पर नीचे हैं, लेकिन अपना घर-परिवार चलाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं. ‘किस किसको प्यार करूं’ और ‘फिरंगी’ के बाद यह कपिल शर्मा की तीसरी फिल्म है. नंदिता दास के निर्देशन में बनी ज्विगाटो ने उम्मीद के विपरीत धीमी शुरुआत की.

Recommended

Follow Us