हिन्‍दू महासभा माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के तीनों हत्‍यारोंप‍ियों के समर्थन में उतर आई

RP, शहर और राज्य, NewsAbhiAbhiUpdated 17-04-2023 IST
 हिन्‍दू महासभा माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ के तीनों हत्‍यारोंप‍ियों के समर्थन में उतर आई

 उत्‍तर प्रदेश के प्रयागराज में माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्‍या से सनसनी फैली हुई है. तीन युवकों ने अतीक और उसके भाई की हत्‍या उस वक्‍त कर दी जब उन्‍हें पुलिस सुरक्षा में मेडिकल कराने अस्‍पताल ले जाया जा रहा था. इससे पहले अतीक का बेटा और उमेश पाल मर्डर केस में फरार चल रहे आरोपी असद को झांसी में एक मुठभेड़ में ढेर कर दिया गया था. अतीक अहमद और उसके भाई के हत्‍यारोपियों के समर्थन अब हिन्‍दू महासभा आ गई है. हिन्‍दू संगठन ने अतीक की हत्‍या को वध करार दिया है. हिन्‍दू महासभा ने इसके साथ ही कहा कि कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद जब तीनों आरोपी बाहर आएंगे तो वह उनका सम्‍मान करेगी. हिन्‍दू महासभा ने अतीक और अशरफ के हत्‍यारोपियों की तुलना भगवान राम और भगवान कृष्‍ण तक से कर डाली.

 

हिन्‍दू महासभा के मध्‍य प्रदेश अध्‍यक्ष अंकित भटनागर ने अतीक के हत्‍यारोपियों को लेकर सनसनीखेज बयान दिया है. अंकित ने स्‍तब्‍ध करने वाले हत्‍याकांड पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्‍या नहीं गई, बल्कि यह वध है. अंकित भटनागर ने आगे कहा, ‘यह हत्‍या नहीं वध है. जिस तरह से हमारे श्री रामचंद्र जी ने रामायण में और भगवान श्रीकृष्‍ण ने महाभारत में राक्षसों का वध किया, उसी तरह इन तीनों युवकों द्वारा आतंक का अंत किया गया है. इसलिए अखिल भारत हिन्‍दू महासभा कानूनी प्रक्रियाओं और कानूनी सजा पूरी करने के बाद बाहर आने पर इन तीनों युवाओं का सम्‍मान करेगी.’

हिन्‍दू महासभा चलाएगी अभियान
हिन्‍दू महासभा के प्रदेश अध्‍यक्ष अंक‍ित भटनागर ने कहा कि तीनों युववाओं की बातों को जन-जन तक पहुंचाई जाएगी. किस तरह एक सामान्‍य परिवार से आने वाले युवाओं ने आतंक रूपी अतीक अहमद का अंत किया. इससे लोगों तक यह बात पहुंचेगी की कहीं न कहीं उन्‍हें भी आतंक के खिलाफ खड़ा होना चाहिए. अंकित भटनागर ने साथ ही यह भी कहा कि कानून की नजर में यह (अतीक और अशरफ की हत्‍या) गलत है, लेकिन कहीं न कहीं उन युवाओं की भावनाएं आहत हुई होंगी जिसके कारण उन्‍होंने यह कदम उठाया.

Recommended

Follow Us