सीमा ने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी से भारत में रहने देने की गुहार पर पहली बार योगी ने दी प्रतिक्रिया

RP, शहर और राज्य, NewsAbhiAbhiUpdated 01-08-2023 IST
सीमा ने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी से भारत में रहने देने की गुहार पर पहली बार योगी ने दी प्रतिक्रिया

 हम आपको यह भी बता दें कि सीमा हैदर का परिवार आर्थिक दिक्कतों का सामना कर रहा है क्योंकि सचिन मीणा कई दिनों से काम पर नहीं जा पाया है। इस प्रकार की भी रिपोर्टें हैं कि सचिन जिस परचून की दुकान पर काम करता था उस दुकान से उसे हटा दिया गया है।

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर के भारत आने और भारतीय महिला अंजू के पाकिस्तान जाने के मुद्दे पर पहली बार बयान देते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि वह इस मामले से अवगत हैं और सुरक्षा एजेंसियां इन दोनों ही मुद्दों को देख रही हैं। एएनआई की स्मिता प्रकाश के साथ एक पॉडकॉस्ट में मुख्यमंत्री योगी ने इस प्रश्न का कोई सीधा जवाब नहीं दिया जिसमें सीमा ने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी से भारत में रहने देने की गुहार लगाई थी। मुख्यमंत्री ने सिर्फ यही कहा कि सुरक्षा एजेंसियां इसे देख रही हैं। मुख्यमंत्री से पूछा गया था कि सीमा के यहां आने और अंजू के वहां जाने को जिहाद बताया जा रहा है इस पर आपका क्या कहना है, इस पर मुख्यमंत्री ने सिर्फ इतना कहा कि वह मामले से अवगत हैं।

हम आपको यह भी बता दें कि सीमा हैदर का परिवार आर्थिक दिक्कतों का सामना कर रहा है क्योंकि सचिन मीणा कई दिनों से काम पर नहीं जा पाया है। इस प्रकार की भी रिपोर्टें हैं कि सचिन जिस परचून की दुकान पर काम करता था उस दुकान से उसे हटा दिया गया है और अब इलाके में कोई भी दुकान वाला उसे काम नहीं दे रहा है। दरअसल दुकानदारों को डर है कि सचिन को काम पर रखने से कहीं सुरक्षा एजेंसियां उनसे भी पूछताछ ना करने लग जायें। इस बीच, यह भी खबर है कि सीमा को एक स्थानीय निर्माता ने अपनी फिल्म में काम करने का प्रस्ताव भी दिया है। निर्माता अमित जानी ने कहा है कि यदि सीमा हां करती है तो फिल्म जल्द ही शुरू हो सकती है। हम आपको बता दें कि भारत आने से पहले सीमा अपने डांस और अभिनय के कई वीडियो और रील आदि बनाया करती थी।

 

 

दूसरी ओर पाकिस्तान गयी अंजू का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वह शादी के लिबास में दिख रही है। उसको देखकर साफ पता लग रहा है कि वह अपने पाकिस्तानी प्रेमी नसरुल्ला से निकाह कर चुकी है।

Recommended

Follow Us