15 मिनट तक की हैवानियत, फिर गले में फंदा डालकर घसीटा

RP, शहर और राज्य, NewsAbhiAbhiUpdated 02-02-2024 IST
15 मिनट तक की हैवानियत, फिर गले में फंदा डालकर घसीटा
लखनऊ।  उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक प्रेमी ने प्रेमिका की निर्ममता से हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि प्रेमी ने प्रेमिका के गले में फंदा डालकर करीब 100 मीटर तक घसीटा और फिर पेड़ पर लटका दिया. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने हत्या करने से पहले अपनी प्रेमिका को करीब 15 मिनट तक पीटता रहा और जब वह एकदम बेदम हो गई तो दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी। 
 
प्राप्त जानकारी के मुताबिक लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र के बहरू गांव में रहने वाले ब्रजेश का सरिता नाम की लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था और फिर जब सरिता ने शादी करने को कहा था ब्रजेश ने इनकार कर दिया. इस पर सरिता ने दबाव बनाया और जेल भेजने की धमकी दी. इसके बाद ब्रजेश ने हत्या की साजिश रची. पुलिस ने बताया कि सरिता शादी का दबाव बना रही थी और धमकी दे रही थी. जबकि ब्रजेश शादी नहीं करना चाहता था.
 
साजिश के तहत ब्रजेश ने सरिता को मिलने के लिए बुलाया. इसके बाद कार से करीब 20 से 25 किलोमीटर तक घुमाता रहा. सुबह के वक्त उसने सरिता से शादी नहीं करने की बात कही, जिससे दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया और फिर ब्रजेश ने सरिता को पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद ब्रजेश ने सरिता के दुपट्टे से गला घोटकर मौत के घाट उतार दिया और फिर उसके शव को करीब 100 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया और पेड़ से लटका दिया. ताकि हर किसी को लगे कि सरिता ने खुदकुशी की है। 

 

Recommended

Follow Us