आथिया शेट्टी और के.एल राहुल ने किया अपने रिश्ते का एलान

मनोरंजन, NewsAbhiAbhiUpdated 07-11-2021 IST
आथिया शेट्टी और के.एल राहुल ने किया अपने रिश्ते का एलान

 आथिया शेट्टी और के.एल राहुल ने किया अपने रिश्ते का एलान

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी  के 29वें जन्मदिन पर क्रिकेटर केएल राहुल  ने एक प्यार भरे पोस्ट के जरिए अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर एलान किया। केएल राहुल  ने अथिया शेट्टी के साथ दो तस्वीरें शेयर कीं हैं। तस्वीर में दोनों भोली सूरत बनाते नजर आ रहे हैं जबकि दूसरी तस्वीर में वे कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रहे हैं।

 

कल यानि की 5 नवंबर को बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने कल अपना 29वां जन्मदिन मनाया है।  पिछले काफी समय से अथिया की  क्रिकेटर केएल राहुल के साथ रिश्ते की खबरें आ रही थी।ऐसे में अथिया शेट्टी के 29वें जन्मदिन पर केएल राहुल ने अथिया शेट्टी के साथ अपने रिश्ते का एलान कर दिया है। केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर अथिया के साथ अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीर के कैप्शन से साफ है  कि दोनों एक दूसरे के साथ प्यार में है।

 

तस्वीरों को दिए गए कैप्शन ने लगा दी रिश्ते पर मुहर

 

केएल राहुल ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे माय (लव इमोजी) एटदरेट अथियाशेट्टी.' जिसे वर्तमान में 1.9 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं. अथिया और राहुल को अक्सर साथ देखा गया है। हालांकि दोनों अपने रिश्ते को लेकर कभी भी मीडिया से बात करने से बचते रहे हैं।

 

राहुल और अथिया की इन तस्वीरों पर सुनील शेट्टी और अहान शेट्टी ने भी लाइक करते हुए हार्ट इमोजी बनाकर कॉमेंट किया है। राहुल के के इस पोस्ट पर अथिया शेट्टी ने  व्हाइट हार्ट और ग्लोबल वर्ल्ड की इमोजी बनाते हुए रिप्लाई दिया है।

 

इन सेलिब्रिटीज ने किया तस्वीरों पर रियेक्ट

 

राहुल और अथिया की इन तस्वीरों पर आथिया के पिता सुनील शेट्टी और भाई अहान शेट्टी ने भी लाइक करते हुए हार्ट इमोजी बनाकर कॉमेंट किया है। अहान और सुनील के अलावा टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ क्रिकेटर हार्दिक पांड्या, सानिया मिर्जा सयामी खेर,ने भी इन तस्वीरों पर कॉमेंट किया है। 

 

Recommended

Follow Us