सिनेमा घरों में रिलीज से पहले अमित शाह और अन्य केंद्रीय मंत्रियों के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन

RP, मनोरंजन, NewsAbhiAbhiUpdated 25-05-2022 IST
सिनेमा घरों में रिलीज से पहले अमित शाह और अन्य केंद्रीय मंत्रियों के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन

 अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj Release Date) 3 जून को सिनेमा घरों में रिलीज होगी. लेकिन इससे पहले देश के गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) और अन्य केंद्रीय मंत्रियों के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया जाएगा. यह स्क्रीनिंग फिल्म के रिलीज से दो दिन पहले यानी 1 जून को नई दिल्ली में होगी. फिल्म की स्क्रीनिंग देखने के लिए उच्च पदों के अधिकारी भी रहेंगे. फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और इसके डायरेक्टर डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी के मौजूद रहने की संभावना है. डॉ. चंद्रप्रकाश फिल्म की स्क्रीनिंग के बारे में जानकारी शेयर की है.

डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने इसे लेकर एक बयान जारी किया है. उन्होंने कहा,”यह हमारे लिए सम्मान की बात है कि हमारे देश के माननीय गृह मंत्री अमित शाह, भारत माता के सबसे वीर सपूतों में से एक सम्राट पृथ्वीराज चौहान के गौरवशाली जीवन पर महाकाव्य गाथा के गवाह बनने जा रहे हैं, जिन्होंने देश के लिए अपने प्राणों की आहुति दे दी.”

हालांकि अब तक इसका खुलासा नहीं हो पाया है कि फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग कहां होगी. फिल्म में अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभा रहे हैं जबकि मानुषी छिल्लर उनकी पत्नी राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभा रही हैं. मानुषी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. फिल्म 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में देश और दुनिया के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

18 साल की रिसर्च पर आधारित फिल्म

डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने आगे कहा, “फिल्म का एक बड़ा बजट है और यह 18 साल की रिसर्च पर आधारित है. इसे सभी प्लेटफॉर्म पर प्रमोट किया जा रहा है. देश के गृह मंत्री को इसे देखने के लिए फिल्म के कलाकारों और क्रू के लिए एक बूस्ट है.” इस फिल्म से पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर एक्टिंग की शुरुआत कर रही हैं. इसमें अभिनेता संजय दत्त और सोनू सूद भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं अक्षय कुमार

बता दें कि ‘पृथ्वीराज’ का ट्रेलर इस महीने की शुरुआत में रिलीज किया गया था और इसे ऑडियंस ने खूब पसंद किया था. फिल्म के ट्रेलर के बारे में अक्षय कुमार ने कहा था, “मैं पृथ्वीराज के ट्रेलर को मिली प्रतिक्रिया से एक्साइटेड हूं. “

Also Read: 'भूल भुलैया 2' के हिट होते ही कार्तिक पहुंचे गंगा घाट

 

 

Recommended

Follow Us