दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट चैंबर में संदिग्ध हालत में मिला कर्मचारी का शव

नई दिल्ली , NewsAbhiAbhiUpdated 11-11-2021 IST
 दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट चैंबर में संदिग्ध हालत में मिला कर्मचारी का शव

 दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट चैंबर में संदिग्ध हालत में मिला कर्मचारी का शव

नई दिल्ली। दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट के एक चैंबर में गुरुवार सुबह एक कर्मचारी का शव मिला है। शव मिलने के बाद से ही कोर्ट में हड़कंप मच गया। जानकारी के अनुसार, मरने वाले कर्मचारी की पहचान मनोज के तौर पर की गई है और पिछले कुछ दिनों से उसकी तबीयत ठीक नहीं चल रही थी। वह दिल्ली बार एसोसिएशन में चपरासी के पद पर कार्यरत था। इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया है।

 

दिल्ली बार एसोसिएशन के अध्यक्ष संजीव नासियर ने आईएएनएस को बताया , मृतक पिछले कुछ दिनों से बिकार चलने के कारण ड्यूटी पर भी नहीं आ रहा था। बुधवार शाम मृतक मनोज ने आराम करने के लिए एक वकील से उसके चैंबर की चाबी मांगी। हालांकि मनोज की बुधवार रात उस वकील से करीब 10 बजे दोबारा बात भी हुई थी।

 

मनोज ने उस वकील से यह भी कहा कि, मैं थोड़ा स्वस्थ महसूस कर रहा हूं लेकिन चाबी सुबह दूंगा।

 

संजीव ने आगे बताया कि, जानकारी के अनुसार, पुलिस द्वारा यह बताया गया है कि चैंबर के अंदर कोई तोड़फोड़ नहीं हुई है और मनोज का मोबाइल फोन भी उसके साथ है। वहीं मृतक के शरीर पर फिलहाल कोई चोट के निशान भी नहीं पाए गए हैं। लेकिन ओवर ब्लीडिंग हुई है और उल्टी के लक्षण दिखाई दिए हैं।

 

दरअसल मनोज पिछले करीब 5 वर्षों से यहां काम कर रहा था लेकिन बीच में उसे हटा दिया गया था। हाल ही में मनोज ने फिर से नौकरी करना शुरू की थी।

 

फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। हालांकि पोस्टमार्टम के बाद ही इस घटना में कुछ स्पष्ट हो सकेगा।

Recommended

Follow Us