गाली देने पर दोस्तों ने ही की युवक की हत्या, खेत में बोरे में मिला शव

शहर और राज्य, NewsAbhiAbhiUpdated 12-11-2021 IST
गाली देने पर दोस्तों ने ही की युवक की हत्या, खेत में बोरे में मिला शव

 गाली देने पर दोस्तों ने ही की युवक की हत्या, खेत में बोरे में मिला शव

बागपत, जागरण संवाददाता। बागपत में शराब पीते समय गाली देने पर युवक की दोस्तों ने ही पिटाई कर व गला दबाकर निर्मम हत्या की। बोरे में शव भरकर खेत में डाल दिया। आरोपित युवक की निशानदेही पर पुलिस ने लापता युवक का शव बरामद किया है। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मार्चरी भेजा गया है। फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के पुलिस दबिश डाल रही है। जल्‍द ही हत्‍यारे पुलिस के गिरफ्त में होंगे।

 

बागपत नगर के नौरोजपुर रोड निवासी युवक रविंद्र कुमार गत आठ नवंबर को रहस्यमय ढंग से लापता हुए थे। स्वजन का आरोप था कि रविंद्र अपने दोस्त के साथ गए थे, लेकिन वापस नहीं लौटे। जबकि रविंद्र के दोस्त कुछ समय बाद ही अपने घर लौट आया है। रविंद्र के बारे में जानकारी करने पर आरोपित युवक ने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। 

 

उन्होंने रविंद्र के अपहरण का आरोप लगाते हुए उनके दोस्त आकाश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने आरोपित आकाश को गुरुवार को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर ग्राम हेवा के जंगल में रविंद्र की हत्या करना कबूल किया। कोतवाली एसएसआइ मुनेशपाल सिंह का कहना है कि आरोपित आकाश की निशानदेही पर देर रात रविंद्र का शव गन्ने के खेत में बोरे से बरामद किया गया। पंचनामा भरकर रविंद्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए मार्चरी भेजा गया है। फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

Recommended

Follow Us