लव मैरिज से नाराज पिता ने बेटी से दुष्कर्म कर हत्या की

क्राइम, NewsAbhiAbhiUpdated 17-11-2021 IST
 लव मैरिज से नाराज पिता ने बेटी से दुष्कर्म कर हत्या की

लव मैरिज से नाराज पिता ने बेटी से दुष्कर्म कर हत्या की

 

भोपाल । मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक व्यक्ति सम्मान की खातिर सारी क्रूरता की हदों को पार कर गया। दूसरे समाज के लड़के के साथ भागकर बेटी ने शादी क्या की, पिता ने बेटी से पहले दुष्कर्म किया और फिर गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी और उसके बेटे को हिरासत में ले लिया है। मामला राजधानी के रातीबढ़ पुलिस थाना क्षेत्र का है। यहां के समसगढ़ के जंगल में रविवार को एक महिला और बच्चे का शव मिला था, पुलिस ने हुलिए के आधार पर कुछ लोगों के सहारे महिला की पहचान बिलकिसगंज निवासी 25 साल की युवती के रूप में की थी। उसके बाद से लगातार जांच चल रही थी, आखिकार पुलिस आरोपी तक पहुंचने में सफल रही।

 

पुलिस के अनुसार कमल की बेटी ने भागकर दूसरे समाज के युवक के साथ शादी की थी, इसी बात से वह नाराज था। कमल की बेटी घर से भागकर रायपुर में रहने लगी थी। पिछले दिनों दीपावली के समय कमल की बेटी भोपाल आई थी। यह जानकारी उसे अपनी बड़ी बेटी से मिली थी।

 

पुलिस के मुताबिक कमल को उसकी बड़ी बेटी ने बताया कि छोटी बेटी का आठ माह का बच्चा है और उसकी मौत हो गई है। यह बात सुनकर कमल उसके पास पहुंचा और नवजात के अंतिम संस्कार का बहाना बनाकर उसे जंगल में ले गया। इस दौरान कमल का बेटा भी उसके साथ था। जहां उसने बेटी को धमकाया और उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद गला घांेटकर हत्या कर दी। पुलिस ने कमल ओर उसके बेटे को हिरासत में ले लिया है। 

Recommended

Follow Us