पांच साल के बेटे संग मां लापता

RP, शहर और राज्य, NewsAbhiAbhiUpdated 23-03-2022 IST
पांच साल के बेटे संग मां लापता

 सिविल लाइंस निवासी राहत जान ने पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि सोमवार सुबह उनकी बेटी रूबीना अपने पांच वर्षीय बेटे शुभान के साथ घर से निकली थी। जिसके बाद वह घर नहीं लौटी। सिविल लाइंस थाना प्रभारी आरपी सिंह ने बताया कि मां बेटे की गुमशुदगी दर्ज की गई है। दोनों की तलाश में पुलिस टीम लगा दी गई है।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र से एक महिला अपने पांच साल के बेटे के साथ लापता है। महिला बेटे की दवा लेने क्लीनिक जाने को घर से निकली थी। चौबीस घंटे बाद भी महिला घर नहीं लौटी तो पिता ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई है। पिता का कहना है कि बेटी का अपने पति से विवाद चल रहा है। जिस कारण वह अपने मायके में ही रह रही थी।

 

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के विशनपुर भीमाठेर निवासी राहत जान ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी बेटी रुबीना की शादी छह साल पहले मऊ हरथला निवासी मोहम्मद नबी के साथ की थी। शादी के कुछ दिन बाद ही पति से रूबीना का विवाद शुरू हो गया था।

 
 

आरोप है कि पति ने दहेज के लिए रूबीना के साथ मारपीट थी। इसके बाद वह मायके में आकर रहने लगी थी। उसने मायके में ही बेटे को जन्म दिया था। पिता का कहना है कि मुकदमा कोर्ट में विचाराधीन है। चौबीस मार्च को कोर्ट में तारीख भी है। सोमवार सुबह रूबीना पांच वर्षीय बेटे शुभान की दवा लेने के लिए घर से निकली थी। इसके बाद से वह वापस नहीं लौटी है। पिता और परिजन उसकी तलाश में जुटे हैं। पुलिस ने मामले को लेकर गुमशुदगी दर्ज कर ली है।

Recommended

Follow Us