योगी आदित्यनाथ की जन्मभूमि में जश्न: दूसरी बार बेटे की सीएम पद पर ताजपोशी से मां उत्साहित, भावुक हुई बहन ने किया भाई से एक अनुरोध

RP, शहर और राज्य, NewsAbhiAbhiUpdated 25-03-2022 IST
योगी आदित्यनाथ की जन्मभूमि में जश्न: दूसरी बार बेटे की सीएम पद पर ताजपोशी से मां उत्साहित, भावुक हुई बहन ने किया भाई से एक अनुरोध

 योगी आदित्यनाथ आज दूसरी बार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। उनके इस भव्य शपथ ग्रहण पर देशभर के लोगों की नजरें हैं। पीएम मोदी सहित तमाम बड़ी हस्तियां उनके इस शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पहुंच रहे हैं।

वहीं उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी भी योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह के लिए पहुंच गए हैं। 

एक ओर जहां योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण का उल्लास यूपी में जोर-शोर से दिखाई दे रहा है। वहीं उत्तराखंड में भी उनके पैतृक गांव पंचूर में लोग झूम रहे हैं। उनके दोबारा सीएम बनने पर उनकी मां जहां उत्साहित नजर आई वहीं उनकी बहन भावुक हो गई। 

बेटे की दोबारा ताजपोशी से उत्साहित मां की आंखों में खुशी के आंसू भी दिखे। योगी आदित्यनाथ की मां सावित्री देवी ने अपने बेटे के लिए प्रार्थना की। और कहा कि वह हमेशा ऐसे ही अच्छा काम करेगा और लोगों से खूब प्यार और सम्मान पाएगा। योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण को लेकर जहां लखनऊ तैयार है तो वहीं उत्तराखंड के पौड़ी जिले के गांव पंचुर में भी उनके घर पर जश्न मनाया जा रहा है। 

योगी आदित्यनाथ की बहन शशि अपने भाई को दोबारा सीएम बनता देख बहुत खुश है। उन्होंने एक इच्छा जाहिर की है। गढ़वाली बोली में उन्होंने भाई से एक अनुरोध किया है। वह चाहती हैं कि योगी आदित्यनाथ एक बार घर आएं।  मां बहन और भाइयों से मिले। उसके बाद वह फिर अपना कामकाज देखें। 

Recommended

Follow Us