मुस्लिम नर्स की मौत पर सीएम योगी द्वारा जारी की गई 5 लाख की आर्थिक मदद

RP, शहर और राज्य, NewsAbhiAbhiUpdated 02-05-2022 IST
मुस्लिम नर्स की मौत पर सीएम योगी द्वारा जारी की गई 5 लाख की आर्थिक मदद

 उन्नाव में बीते शनिवार को बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के न्यू जीवन हॉस्पिटल में नर्स सुसाइड मामले का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने परिवार की आर्थिक स्थिति को देखते हुए मृतका के परिजनों को आर्थिक सहायता दिलवाई है. डीएम रवींद्र कुमार और एसपी दिनेश त्रिपाठी ने उन्नाव के आसीवन थाना क्षेत्र में एक गांव के रहने वाले मृतका के परिजनों से मुलाकात की और आर्थिक सहायता का चेक दिया.

घटना के बाद डीएम-एसपी सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे. इसके साथ ही उन्होंने सीएम योगी की तरफ से शोक संवेदना व्यक्त करते हुए 5 लाख रुपये की चेक पीड़ित परिवार को दी है. वहीं डीएम ने ये सहायता राशि मृतका की मां को दी है. डीएम रवींद्र कुमार ने सीएम की तरफ से शोक संवेदना भी व्यक्त की है.

सीएम योगी ने की शोक संवेदना व्यक्त
उन्नाव में बीते शनिवार को बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के न्यू जीवन हॉस्पिटल में नर्स सुसाइड मामले का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने परिवार की आर्थिक स्थिति को देखते हुए मृतका के परिजनों को आर्थिक सहायता दिलवाई है. सीएम के निर्देश के बाद डीएम रवींद्र कुमार और एसपी दिनेश त्रिपाठी ने उन्नाव के आसीवन थाना क्षेत्र में एक गांव के रहने वाले मृतका के परिजनों से मुलाकात की. डीएम-एसपी ने सीएम योगी की तरफ से शोक संवेदना व्यक्त करते हुए 5 लाख रुपये की चेक पीड़ित परिवार को दी है.

Recommended

Follow Us