नोएडा की एक सोसायटी की सरफेस पार्किंग विवाद के चलते में खड़ी कार पर एक युवती ने डंडे बरसाये

RP, शहर और राज्य, NewsAbhiAbhiUpdated 04-05-2022 IST
नोएडा की एक सोसायटी की सरफेस पार्किंग विवाद के चलते में खड़ी कार पर एक युवती ने डंडे बरसाये

 नोएडा के सेक्टर-78 स्थित एक सोसायटी में एक युवती द्वारा एक कार पर डंडे बरसाने का वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद युवती और कार मालिक के बीच पार्किंग का विवाद निकलकर सामने आया।

थाना सेक्टर-113 पुलिस ने दोनों की शिकायत पर केस दर्ज किया है। मंगलवार को एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें एक सोसायटी की सरफेस पार्किंग में खड़ी कार पर एक युवती चिल्लाते हुए डंडे बरसा रही है। उसके पास एक सिक्योरिटी गार्ड भी खड़ा है, जो उसे मना करता है, लेकिन युवती गुस्से में कई बार कार पर डंडे बरसाती है। इस वीडियो के वायरल होने पर नोएडा पुलिस ने इसे संज्ञान में लिया।

जांच में पता चला कि यह सेक्टर-78 की अंतरिक्ष गोल्फ व्यू वन सोसायटी का मामला है। जिस कार पर युवती डंडे बरसा रही है, वह सोसायटी में ही रहने वाले बर्तन कारोबारी की है। युवती का आरोप है कि जहां उसकी स्कूटी खड़ी थी, वहां बर्तन कारोबारी ने उनकी स्कूटी का लाक तोड़कर उसे हटाकर अपनी कार खड़ी कर दी।

 

थाना सेक्टर-113 पुलिस ने दोनों की शिकायत पर एक-दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। युवती एक अंग्रेजी अखबार में कार्यरत बताई जा रही है।

Recommended

Follow Us