ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर हुए दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत, मुख्यमंत्री ने जताया दुख

RP, शहर और राज्य, NewsAbhiAbhiUpdated 18-12-2022 IST
ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर हुए दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत,  मुख्यमंत्री ने जताया दुख

 ग्रेटर नोएडा. ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर रविवार तड़के हुए भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हो गए. घायलों में दो की हालत नाजुक बताई जा रही है. सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में एडमिट कराया गया है. हादसा उस वक्त हुआ जब नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर दो बसों की टक्कर हो गई.

 

ग्रेटर नोएडा पुलिस के मुताबिक नॉलेज थाना पार्का थाना क्षेत्र के ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर दो बसों के बीच टक्कर की सूचना मिली थी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव शुरू किया. हादसे में अभी तक तीन लोगों के मरने की सूचना है, जबकि कई अन्य घायल हैं. घायलों में दो की हालत नाजुक बताई जा रही है. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

शराब के नशे में था एक बस का ड्राइवर
बताया जा रहा है कि हादसा ओवरटेक करने की वजह से हुआ. शराब के नशे में ओवरटेक करते वक्त हादसा हुआ. ओवरटेक के दौरान तेज रफ्तार के कारण प्रतापगढ़ से आनंद विहार जा रही बस ने पीछे से मध्य प्रदेश की बस में टक्कर मारी. जिस समय यह हादसा हुआ उस समय आधे से ज्यादा लोग बस में सो रहे थे, लेकिन जैसे ही हादसा हुआ पूरी बस में चीख-पुकार मच गई. आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस की मदद से सभी को बाहर निकाला और एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया.

सीएम योगी ने हादसे पर जताया दुःख
उधर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख व्यक्त किया. साथ ही मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की. उन्होंने दुर्घटना में घायलों का समुचित उपचार कराया जाने के निर्देश दिए. साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. मुख्यमंत्री ने डीएम और पुलिस के उच्चाधिकारियों को शीघ्र घटनास्थल पर पहुंचने के निर्देश दिए.

Recommended

Follow Us